DDT News
जालोरराजनीति

पर्यावरण संवर्धन और मानव अस्तित्व एक दूसरे के पूरक – सांसद पटेल

जालोर. जालोर-सिरोही लोकसभा सांसद देवजी एम. पटेल ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत जाजूसन स्थित अमृत सरोवर पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों, प्रशासनिक अधिकारियों एवं ग्रामीणों के साथ वृक्षारोपण कर प्रकृति वंदना की।

विज्ञापन 7

सांसद पटेल ने आजादी अमृत महोत्सव के वसुधा वंदन कार्यक्रम के तहत अमृत सरोवर के किनारे पौधारोपण कर अमृत वाटिका का शुभारंभ किया। वृक्षारोपण करते हुए सांसद पटेल ने कहा कि पर्यावरण संवर्धन और मानव अस्तित्व एक दूसरे के पूरक हैं। हमें प्रकृति के संरक्षण के प्रति सजग होकर उसके संवर्धन के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए।

Advertisement
विज्ञापन 8

उन्होंने कहा कि वृक्ष मनुष्य को प्राण वायु ऑक्सीजन मिलता है, जो की हमें जीवन देते हैं वृक्षों को लगाना ही नहीं अपितु इन्हें लगाना तथा वृक्षों को बचाए रखना समाज के हर व्यक्ति का कर्तव्य है। पर्यावरण में संतुलन बनाने के लिए धरती पर जितना अधिक से अधिक वृक्ष होंगे उतना ही मनुष्य को ऑक्सीजन मिलेगा। इस दौरान नारायण पुरी महाराज जाजुसन, उपखण्ड अधिकारी हनुमानराम, पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी, भाजपा नेता दानाराम चौधरी, विकास अधिकारी मानसिंगराम, मोतीराम चौधरी, मण्डल अध्यक्ष सांवलाराम देवासी, सरपंच दिनेश राजपुरोहित, रावत सिंह दुठवा, गनपत पुरोहित, महेश दान चारण, हाजाराम देवासी, मूलाराम, हरिसिंह राजपुरोहित, सहित पार्टी पदाधिकारी एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

विज्ञापन 9
सांसद पटेल ने लक्ष्मण देवासी के निवास पर जाकर दी श्रद्धांजलि

जालोर सिरोही सांसद देवजी पटेल ने नागोलड़ी में लक्ष्मण देवासी के निवास स्थान पहुंच कर उनके चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Advertisement
विज्ञापन 10

इस दौरान सांसद पटेल ने कहा कि यह घटना हम सबके के लिए बहुत दुखद एवं आघातजनक है। परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर भरोसा दिलाया कि कोई भी परिस्थिति में उनके साथ हूं। तथा इस हत्या में जो भी व्यक्ति शामिल है उनके विरूद्ध सख्त कार्यवाही करके कड़ी से कड़ी सजा दिलाकर परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर संभव कोशिश करूंगा।

विज्ञापन 11

Advertisement

Related posts

बागरा : घांची समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में बालिकाओं को वितरित किए लेपटॉप

ddtnews

बड़ा सवाल : महंगाई राहत कैंप सरकार के या संगठन के… क्योंकि होर्डिंग्स में तो संगठन के नेताओं की हो रही तरफदारी

ddtnews

युवा बेरोजगारो की मांगों को जल्द नहीं माना तो 21 अगस्त को गुजरात में कांग्रेस नेताओं का किया जाएगा विरोध – उपेन यादव

ddtnews

हमारी भाषा में इस दबाव को बिकना कहते हैं- बसपा महासचिव गौड़, कांग्रेस ने मेरी बातें मान ली है, अब पार्टी को जिताउंगा- लालसिंह

ddtnews

करंट की चपेट से युवक की मौत के बाद दो मासूम बेटियों के नाम शिवसेना ने दिए दो लाख

ddtnews

शारीरिक शिक्षक रूपसिंह राठौड़ की मेहनत लाई रंग, सुनी बेजुबानों की आवाज

ddtnews

Leave a Comment