DDT News
अपराधजालोर

देवकी में एक साल में दस चोरियां, एक का भी खुलासा नहीं, ग्रामीणों में नाराजगी

  • पिछले दो दिन में दिन में टूटे दो घरों में ताले

जालोर. नोसरा थाना क्षेत्र के देवकी गांव में पिछले दो दिन में दो घरों में चोरों ने ताले तोड़कर नगदी समेत सोने चांदी के आभूषण चुरा लिए। इतना ही नहीं चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि ये चोरियां दिन में हुई है ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि चोरों में न तो आमजन का भय है और न ही पुलिस का।

देवकी में चोरों ने घर में हाथ साफ कर लिए

आपको बता दें कि देवकी में रविवार को जिस घर में चोरी हुई वो परिवार पैदल चलकर पास स्थित सरूपुरा महादेव मंदिर में दर्शन के लिए गया था और पीछे से चोरों ने घर में हाथ साफ कर लिए। मामले में ऐवन कंवर पत्नी सवाई सिंह चंपावत निवासी देवकी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वो रविवार को भगवान शिव के दर्शन करने सरूपुरा महादेव मंदिर गए थे जब वापस घर आए तो घर का मुख्य दरवाजा बंद था और उसके टताला लगा हुआ था। जब घर के अंदर देखा तो बाकी के दरवाजों के ताले टूटे हुए थे। जिस पर आसपास के लोगो को सूचित किया। जिसके बाद लोगो ने पुलिस को सूचना दी। इधर मौके पर नोसरा पुलिस ने पहुँच मौका मुआयना किया। एवन कंवर ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि कई तोला सोना, चांदी समेत एक लाख रुपए नकद पड़े थे जिसे चोर चुरा ले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement
विज्ञापन
दो दिन पहले भी हुई थी दिन में चोरी

रविवार को सवाई सिंह के घर हुई चोरी से एक दिन पहले खीमसिंह देवकी के घर में भी चोरी होने की बात सामने आई है।ऐसे में अब चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं वही ग्रामीणों में डर का माहौल बन रहा है। इधर फसल बुवाई का समय होने के कारणलोग अधिकांश समय खेतो में रहते हैं। ऐसे में लोगो मे डर बना हुआ है।

Advertisement
एक साल में करीब दस चोरियां हुई

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार देवकी गांव में चोरी की पिछले एक साल में करीब दस चोरियां हुई है जबकि पुलिस द्वारा एक भी चोरी की वारदात का खुलासा नहीं किया गया जिससे लोगो मे भय है और चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बड़ी बात यह है कि केवल देवकी गांव में ही पिछले एक साल में करीब दस घरों के ताले टूटे, लेकिन खुलासा किसी का भी नहीं हुआ। लिहाजा पुलिस ने अब कार्यवाई नहीं की तो लोगों में आक्रोश बढ़ने संभावना है।

इनका कहना….

देवकी में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को डिटेन किया है बाकी दो की तलाश जारी है। जल्द ही खुलासा करेंगे।

Advertisement
  • उरजा राम, थानाधिकारी नोसरा
विज्ञापन

Related posts

बेटों की राजनीतिक विरासत मजबूत करने के लिए 8 बार चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस के बागी पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने 82 साल की उम्र में भाजपा ज्वाइन की

ddtnews

दिल्ली: इज़राइल दूतावास आवासीय परिसर में हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मारी, मौत

ddtnews

छात्रसंघ चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न : तीन वर्गों में बंटे वोट से रोचक हुआ मुकाबला, मत पेटियां कोषालय में सुरक्षित रखवाई

ddtnews

 मतदान केन्द्रवार बैठेगी पॉलिंग पार्टी, अंतिम प्रशिक्षण उपरांत मतदान के लिए किया जायेगा रवाना

ddtnews

बदहाली का जीवन जीने को विवश है गाड़िया लोहार समुदाय

ddtnews

सांचौर : मुंबई से आ रही बस ने बोलेरो को टक्कर मारी, तीन जनों की मौत, महिला घायल

ddtnews

Leave a Comment