DDT News
जालोरबागरासमस्या

बागरा : बाबूजी धीरे चलना बड़े गड्ढे हैं इस राह में

  • बागरा , नारणावास व धवला में स्थित पुरानी सीसी सड़के बनी दरिया, ग्रामीणों का सफर खतरे में

बागरा. बागरा, नारणावास व धवला गांव में बनी पुरानी सीसी सड़के बनी दरिया, ग्रामीणों का सफर खतरे में हैं । दुपहिया वहान चालक स्लिप होकर चोटिल हो रहे हैं। बागरा बस स्टैंड से नारणावास व जागनाथ महादेव जाने वाले सड़क मार्ग पर करीबन 10 वर्ष पूर्व बागरा में सार्वजनिक निर्माण विभाग ने सीसी सड़क बनाई थी वो वर्तमान समय मे जमीन लेवल से काफी नीचे रह गयी हैं साथ ही जर्जर भी हो चुकी हैं ऐसे में करीबन 1 किलोमीटर तक सड़क नहर बन चुकी हैं । इस मार्ग पर वर्षाकाल में चलना खतरे से खाली नही हैं।

इसी प्रकार बागरा से आगे एक रपट भी डूब क्षेत्र में आने से इस रपट को पार करने में दुपहिया वाहन चालको को पसीना आ रहा हैं। साथ ही रपट को पार करने के दौरान दुपहिया वाहन पानी मे डालने पर इंजनों में पानी जाने के कारण खराब हो रहे है जिससे आर्थिक नुकसान हो रहा हैं। इस प्रकार नारणावास गांव में बनी सीसी सड़क भी छोटी व जर्जर होने से 1 किलोमीटर का सफर खतरे से खाली नही हैं इस मार्ग पर दुर्घटनाएं भी घटित हो रही हैं। वही धवला भील बस्ती से धवला गांव में स्थित बस स्टैंड तक बनी सीसी सड़क का तो नामोनिशान ही मिट चुका हैं बड़े बड़े खड़े पड़े हुए है वर्षाकाल में तो इस मार्ग पर बड़ी दुर्घटना भी होने का खतरा रहता हैं जिससे ग्रामीणों के साथ साथ श्रद्धालुओं को भी परेशानी झेलनी पड़ रही हैं।

Advertisement
विज्ञापन

बागरा ,नारणावास व धवला में बनी पुरानी सीसी सड़के जर्जर होने के साथ डूब क्षेत्र में आने के कारण वर्षाकाल में सड़क तालाब बन जाती हैं जिससे बागरा ,नारणावास व धवला तक सफर खतरे में है ।

  • जशोदा कंवर, सरपंच, ग्राम पंचायत नारणावास

बागरा , नारणावास व धवला में बनी एक एक किलोमीटर सड़क क्षतिग्रस्त होने के साथ डूब क्षेत्र में आने से पानी का भराव हो रहा हैं। इस समस्या के समाधान के लिए 18 फ़ीट चौड़ाई के साथ नई सीसी सड़क बनाने के लिए डीएमएफटी में प्रपोजल बना कर भेजा हुआ है ।

Advertisement
  • गणपत विश्नोई, सहायक अभियंता, पीडब्ल्यूडी जालोर
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Related posts

एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करवाने की मांग को लेकर वकीलों ने जालोर में ज्ञापन सौंपा

ddtnews

रावणा राजपूत वुमन एसोसिएशन का खम्मा घणी कार्यक्रम 15 को, मातृशक्ति थीम पर होंगे पारंपरिक सांस्कृतिक आयोजन

ddtnews

सांचौर : ट्रक भरकर गुजरात जा रही 15 लाख की शराब बरामद, दो गिरफ्तार

ddtnews

बागरा में अघोषित बिजली कटौती से उपभोक्ता परेशान

ddtnews

रेलवे स्टेशन पर लावारिस घूम रहे बच्चे को बाल कल्याण समिति को सौंपा

ddtnews

उज्ज्वल बने राजस्थान सेवानिवृत्त पुलिस कल्याण संस्थान के प्रदेश उपाध्यक्ष

ddtnews

Leave a Comment