DDT News
जालोरराजनीति

RAS ट्रांसफर : जालोर के एडीएम, सीईओ समेत छह उपखण्ड अधिकारी बदले

जालोर. सरकार ने देर रात को प्रदेश में राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की लंबी तबादला सूची जारी की है। इसमें जालोर के कई अधिकारियों में फेरबदल किया गया है। जारी की गई सूची के अनुसार जालोर के एडीएम, जिला परिषद के सीईओ समेत जालोर, सायला, आहोर, रानीवाड़ा, सांचौर व जसवंतपुरा के उपखण्ड अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है।

विज्ञापन

इसमें जालोर के अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल का तबादला कर बांसवाड़ा गोविंद विश्वविद्यालय भेजा गया है। इनके स्थान पर आहोर के एसडीएम रहे शैलेन्द्रसिंह को जालोर एडीएम बनाया गया है। इसी प्रकार जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार वासु का तबादला एडीएम जोधपुर कर दिया गया है। उनके स्थान पर रोहित कुमार को जालोर सीईओ बनाया गया है। वहीं सायला के एसडीएम सूरजभान विश्नोई को आहोर एसडीएम बनाया गया है। इनके स्थान पर ताराचंद वेंकट को सायला एसडीएम बनाया गया है। जसवंतपुरा एसडीएम सिद्धार्थ सांदू का तबादला कर दिया गया है। इनके स्थान जालोर के एसडीएम रहे दौलतराम चौधरी को जसवंतपुरा का उपखण्ड अधिकारी बनाया गया है। वहीं प्रमोद सीरवी को जालोर एसडीएम बनाया गया है। रानीवाड़ा से एसडीएम कुसुमलता का तबादला रोहिट कर दिया गया है। इनके स्थान पर भागीरथराम द्वितीय को रानीवाड़ा एसडीएम की जिम्मेदारी दी है। इसी प्रकार संजीवकुमार के स्थान पर दिनेश विश्नोई को सांचौर का उपखण्ड अधिकारी बनाया गया है।

Advertisement
चुनावों को देखते बड़ा बदलाव

इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में अभी ज्यादा समय नहीं है। इस कारण एक स्थान पर काफी समय से टिके अधिकारियों को इधर-उधर करने के लिहाज से सरकार ने यह जम्बो सूची निकाली है। इसमें 336 अधिकारियों का तबादला किया गया है।

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Advertisement

Related posts

समस्या समाधान एवं संघर्ष हेतु रहेंगे तैयार- शैतान सिंह राजपुरोहित

ddtnews

आहोर विधायक राजपुरोहित ने किया जवाई बांध का निरीक्षण

ddtnews

आप भी वीणा पर भजन गाकर पा सकते है लाखों, दानजी मारवाड़ भजनी पुरस्कार आवेदन की अंतिम तिथि अब 20 मार्च तक

ddtnews

जिला कलक्टर ने परिवेदनाओं को सुनकर उनके त्वरित निस्तारण के दिए निर्देश

ddtnews

नर्मदा नहर में पांच बच्चों समेत दम्पति के कूदने की सूचना, एक बालक का शव मिला

ddtnews

*सड़क सुरक्षा टास्क फोर्स एवं जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन्न*

ddtnews

Leave a Comment