DDT News
आहोरजालोरराजनीति

आहोर विधायक राजपुरोहित ने किया जवाई बांध का निरीक्षण

जालोर. जवाई बांध का आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित ने शुक्रवार को निरीक्षण किया। विधायक ने अधिकारियों से जवाई बांध की संपूर्ण जानकारी लेकर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान कनिष्ठ अभियंता गणपत देवासी ने विधायक छगनसिंह राजपुरोहित को जवाई बांध की प्रोजेक्ट रिपोर्ट एवम् बांध के भराव क्षमता तथा बांध के टेक्निकल रूप से कंट्रोल सिस्टम की संपूर्ण जानकारी से अवगत कराया एवम् विधायक राजपुरोहित ने उपस्थित अधिकारियों से चर्चा की।

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि वर्तमान में जवाई बांध में 54.20 फिट पानी भरा हुआ है, अभी सेई बांध से आवक शुरू है और बारिश की सीजन अभी बाकी है समय रहते हुए जवाई के गेट खोले जाने को आवश्यक समझे। जिससे जवाई के बहाव क्षेत्र में आने वाला सुमेरपुर, आहोर, जालौर जिले को भारी भरकम नुकसान न पहुंचे। उसे ध्यान में रखते हुए जवाई बांध का पानी की आवक अभी भी जारी है तथा समय से पहले गेट को खोला जाए। जिससे किसानों को फायदा और जनधन की हानि ना हो और खुशहाली बनी रहे।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

उन्होंने कहा कि भराव क्षमता से ऊपर आने से पूर्व आवश्यकता अनुसार पानी छोड़े जाने को लेकर उच्च अधिकारियो से बात की। इस दौरान किसान नेता एवम् भाजपा जिला उपाध्यक्ष ईश्वरसिंह थुंबा, कनिष्ठ अभियंता गणपत देवासी, शांतिलाल सुथार, जेठुसिंह मांगलिया, रामसिंह पांचोटा, शेरसिंह अगवरी, शैतानसिंह आकोरापादर, भंवरलाल माली, भगवतसिंह , सुरेंद्रसिंह बालोत, कपूराराम, मांगीलाल देवासी, संजय कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे।

विज्ञापन
विज्ञापन

Advertisement

Related posts

सांथू : हाथों में मेहंदी रचाकर दिया संदेश “बालपन में विदाई, जीवन की बर्बादी”

ddtnews

राजस्थान को भ्रष्टाचार से मुक्त करने के लिए एसीबी प्रयासरत – महावीर सिंह राणावत

ddtnews

जागनाथ महादेव मंदिर में वार्षिक मेले का आयोजन

ddtnews

नरसाणा में हाइवे पर दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

ddtnews

संभागीय आयुक्त ने सामान्य चिकित्सालय जालोर का औचक निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएँ

ddtnews

करणी सेना के संस्थापक कालवी को समाजबंधुओं ने श्रद्धासुमन अर्पित किए

ddtnews

Leave a Comment