DDT News
आहोरजालोरराजनीति

आहोर में भाजपा ने राज्य सरकार के विरुद्ध पैदल मार्च निकालकर किया प्रदर्शन

जालोर. जिले के आहोर कस्बे में भाजपा ने गुरुवार को राज्य सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया। पदाधिकारियों ने बताया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार की हठधर्मिता, तुष्टीकरण, बढ़ते अपराध, किसान एवं युवाओं के साथ किया गया छलावा, ठप पड़े विकास कार्य,भू माफिया,बजरी माफिया एवं गैंगस्टरों की ओर से दिनदहाड़े हत्या, लूट, बलात्कार एवं भ्रष्टाचार की खुलेआम मचा रखी लूट, दलित -वंचित-शोषित-पीडितों के साथ प्रतिदिन घटित हो रही आपराधिक घटनाओं एवं क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती, विद्यालयो,हॉस्पिटल सहित सरकारी कार्यालयों में पड़े रिक्त पदों तथा फसल बीमा पोर्टल शुरू नहीं होने पर प्रदेश की जनविरोधी कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर “अब नहीं सहेगा राजस्थान” मुहिम के तहत् विधानसभा स्तरीय पैदल मार्च गुरुवार को आहोर के खालसा बस स्टेंड के स्वामी विवेकानंद स्मारक से उपखंड मुख्यालय तक आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में पैदल मार्च निकाला गया।

विज्ञापन

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव ने कहा कि प्रदेश की जनविरोधी कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना ही समाधान है। जिला प्रभारी महेंद्र बोहरा ने कहा कि जब से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से महिलाओं पर अत्याचार एवम् अपराध ही बढ़ा है। विधायक छगनसिंह राजपुरोहित ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ कुठाराघात करते हुए केवल लाल डायरी में ही विकास हुआ। इस दौरान भूपेंद्र देवासी, गेनाराम मेघवाल, ईश्वरसिंह थुंबा, महिपालसिंह चारण, छोगसिंह खींची, मंजु सोलंकी, मिश्रीमल मेघवाल, मेघराज चौधरी, जिला मंत्री लाखाराम देवासी, जितेंद्र सरगरा, भूरसिंह देवकी, मंडल अध्यक्ष महावीरसिंह पॉनवा, हकमाराम प्रजापत, अमृत देवासी, डॉ मंजु मेघवाल, शंकरदान, नैनसिंह राजपुरोहित, जोगराजसिंह, परमवीरसिंह, माधोसिंह, बंशीलाल सुथार सहित भाजपाई मौजूद थे।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Related posts

रसद विभाग के संयुक्त दल ने जिले में घरेलू गैस के व्यावसायिक उपयोग, अवैध रिफलिंग व भण्डारण की रोकथाम के लिए 3 स्थानों पर दबिश देकर की कार्रवाई

ddtnews

जालोर महोत्सव में इस बार कुमार विश्वास, शबनम विरमानी, यूफॉनी बैंड सहित परंपरागत व्यंजन व बुक फेयर होंगे प्रमुख आकर्षण

ddtnews

जालोर मदर मिल्क बैंक का छठा स्थापना दिवस मनाया

ddtnews

धानसा की सरस्वती स्कूल के विद्यार्थी लक्ष्मण गोस्वामी का साइंस प्रोजेक्ट राष्ट्रीय स्तर के लिए चयनित

ddtnews

राष्ट्रीय स्तर पर हॉकी खेलेगी तालियाना गांव की निकिता राठौड़, राजस्थान का करेगी प्रतिनिधित्व

ddtnews

डीएपी खाद आपूर्ति के लिए सांसद पटेल ने मंत्री को भेजा पत्र

ddtnews

Leave a Comment