DDT News
जालोरराजनीति

भ्रष्टाचारी सरकार को इस बार उखाड़ फेकेंगी जनता – ओटाराम देवासी

जालोर. प्रदेश भाजपा के नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत बुधवार को पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी व जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने जालोर भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता की। ओटाराम देवासी ने कहा कि नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत पूरे जिले भर में मंडल स्तर पर तथा तहसील से लेकर जिला स्तर तक सभी कार्यक्रम लगातार हो रहे हैं। प्रदेश की जनता जान चुकी है कि कांग्रेस सरकार पूरी तरह विफल है। प्रदेश में खुलेआम भ्रष्टाचार बढ़ा है, दलित आदिवासी लोगों का स्वाभिमान लुटता जा रहा है जिस प्रकार से प्रदेश में तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है, अपराधी बेलगाम हो गए हैं। पेपर लीक से युवा परेशान हो रहे हैं। किसानों की हालत बदहाल हो रही है। बहन बेटियों का अपमान हो रहा है।

विज्ञापन

इस प्रकार प्रदेश में जन कल्याणकारी योजना व विकास योजनाएं रुकी हुई है। जनता ऐसी भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकेगी। साथ ही उन्होंने 1 अगस्त को जयपुर में आयोजित विशाल मार्च में भाग लेने के लिए सभी से निवेदन किया। जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश की राजनीति में लाल डायरी की चर्चा हो रही है, जनता सरकार से जवाब मांग रही है कि सरकार प्रदेश में क्या कर रही है। केवल और केवल भ्रष्टाचार तुष्टिकरण जैसी राजनीति कर रही है। उन्हीं के नेता के द्वारा विरोध करने पर उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया जाता है।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

सरकार के काले कारनामे जनता के सामने ना आए इसलिए सरकार अभी तक शांत है कोई उचित कदम नहीं उठा रही है।साथ ही 1 अगस्त को जयपुर चलो का नारा दिया। इस दौरान भाजपा जिलामहामंत्री पुखराज राजपुरोहित, हरीश राणावत, नगर अध्यक्ष एड़वोकेट सुरेश सोलंकी, जिला कार्यालय मंत्री डिम्पलसिंह, नगर महामंत्री दिनेश महावर, पूर्व कृषि मंडी चेयरमैन दीप सिंह, जिला सोशल मीडिया संयोजक चंद्रकांत सुंदेशा, जिला कोषाध्यक्ष महेंद्र मुणोत, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष परमवीरसिंह भाटी, जिलामंत्री भूरसिंह, संजय बोराणा, चतराराम गहलोत, अशोक सुंदेशा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

विज्ञापन
विज्ञापन

Advertisement

Related posts

शैक्षिक आयोजन शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने में सार्थक एवं उपयोगी-जिला कलक्टर

ddtnews

8वाँ अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

ddtnews

भंडारा महोत्सव में उमड़ा भक्तों का हुजूम

ddtnews

अध्यक्ष बनने के बाद पाराशर ने दस महीने में दसवीं बार सांसद पटेल को एक उपलब्धि बताने का किया चैलेंज, अब जवाब का इंतजार ??

ddtnews

सांसद पटेल ने की बनास डेयरी के चेयरमैन से मुलाकात कर राजस्थान के पशुपालकों के दुग्ध मूल्य एवं बोनस में वृद्धि करने की मांग

ddtnews

बिहार: सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि बिहार के ग्रीनकवर को 17% तक बढ़ाएं

ddtnews

Leave a Comment