DDT News
अपराधजालोरभीनमाल

दस लाख लूटने के सात महीने बाद फिर बंदूक के दम पर लूट का किया प्रयास, धरे गए दो आरोपी, कार भी जब्त

जालोर. भीनमाल में बुधवार को बीती रात एक दुकान में लूट का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एक कार भी जब्त कर ली है। इतना ही नहीं इस घटना से सात महीने पहले हुई करीब दस लाख रुपये की लूट के प्रकरण का भी पर्दाफाश हो गया है। उसमें भी इन्हीं आरोपियों का हाथ बताया जा रहा है। भीनमाल थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह ने बताया कि जेतपुरा (रानीवाड़ा) निवासी ललित कुमार पुत्र मंसाराम माली ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह सुखराज माली भीनमाल में जसवंतपुरा रोड पर दशा माता मंदिर के पास दुकान पर काम करता है। बुधवार रात करीब 9:20 पर वह और दुकान पर काम करने वाला सुमेरसिंह दुकान पर हिसाब किताब कर रहे थे, उस दौरान अचानक सफेद कलर की गाड़ी में उतर कर जबरदस्ती चार युवक उनकी दुकान में घुसे, जिसमें एक के हाथ में पिस्तौल थी और उन्होंने फिर दुकान में लूटने का प्रयास किया। उन्होंने जवाबी हमला किया तो तब आरोपी गाड़ी में बैठ कर भाग गए।

विज्ञापन

जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने इस घटना को गम्भीरता से लेते हुए टीम गठित की। वृत्ताधिकारी हिम्मतसिंह चारण के सुपरविजन में थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह चंपावत के नेतृत्व में टीमों ने तफ्तीश की। सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी सहायता के बाद संदिग्ध मिलने पर कैलाश कुमार व प्रवीण कुमार को करावडी से दस्तयाब कर पूछताछ की गई तो उन्होंने 12 जुलाई की रात को कृष्णा मार्केटिंग इंडिया शॉप भीनमाल पर अपने वाहन में अन्य दोस्तों के साथ मिलकर घटना को करने का स्वीकार किया गया। जिस पर कैलाश कुमार मेघवाल व प्रवीण कुमार मेघवाल करावड़ी को गिरफ्तार कर टाटा हैरियर कार भी बरामद की गई।

Advertisement
सात महीने पहले लूटे थे दस लाख

पूछताछ में सामने आया कि पूर्व में आरोपियों द्वारा अपने तीन मित्रों के साथ मिलकर कस्बा भीनमाल में 29 दिसंबर की रात को माघ कॉलोनी स्थित हरीश कुमार पुत्र पुखराज माली के मोटरसाइकिल पर जाते हुए 10 लाख रुपए लूट लिए थे। इस घटना को भी आरोपियों ने स्वीकार किया है। इसे देखते हुए इस मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है, जिससे कई वारदातों के खुलने की भी संभावना है।

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Advertisement

Related posts

एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करवाने की मांग को लेकर वकीलों ने जालोर में ज्ञापन सौंपा

ddtnews

महाकालेश्वर कॉरिडॉर के उद्घाटन पर जालोर जिले भर में होंगे कई कार्यक्रम

ddtnews

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए मनस्वा की पहल, बागरा में सिलाई तो आहोर में ब्यूटीपार्लर का दे रहे है प्रशिक्षण

ddtnews

जालोर : तवाव में 12 वर्षीय बालक बोरवेल में गिरा, निकालने के प्रयास जारी

ddtnews

बीके राजयोग में ब्रह्मा बाबा का 55वां स्मृति दिवस मनाया

ddtnews

जालोर कलक्टर निशान्त जैन ने एसडीएम, तहसीलदार व बीडीओ की टीमें गांवों भेजकर जंचवाई पानी की व्यवस्था

ddtnews

Leave a Comment