DDT News
जालोर

सुकड़ी नदी में पानी से घिरे एक व्यक्ति ने बबूल पर चढ़कर और 5 ने पिलर पकड़ कर जान बचाई

  • एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर सुकड़ी नदी में फंसे 6 व्यक्तियों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया

जालोर . एनडीआरएफ की टीम ने जालोर जिले के धुम्बडिया गांव के पास सुकड़ी नदी में फंसे 6 व्यक्तियों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया।

11 जुलाई को रात्रि 1 बजे 6 जनों के फंसे होने की सूचना मिलने पर जिला प्रशासन द्वारा एनडीआरएफ टीम को रेस्क्यू के संबंध में सूचित किया गया जिस पर एनडीआरएफ टीम कमांडर विनय कुमार भाटी के नेतृत्व में गांव धुम्बडिया पहुंच सुकड़ी नदी में फंसे 6 व्यक्तियों को सकुशल बाहर निकाला गया।

Advertisement
विज्ञापन

मंगलवार को माउंट आबू घूमकर लौट रहे 5 व्यक्ति तथा अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए जा रहा बाइक सवार नदी के तेज प्रवाह में फंसे गए। जिसमें एक आदमी बबूल पर चढ़ गया तथा बाकी सभी आदमी पिल्लर को पकड़ कर रुके रहे।

टीम कमांडर (एनडीआरएफ आरआरसी किशनगढ़) इंचार्ज योगेश कुमार मीणा के निर्देशन में एनडीआरएफ टीम घटनास्थल पर मौके पर पहुंची तथा टेंपो सवार 5 आदमी व बाइक सवार एक आदमी को सुरक्षित जीवित बाहर निकाला गया।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

इस दौरान बागोड़ा उपखण्ड अधिकारी गरिमा शर्मा, भीनमाल उप पुलिस अधीक्षक हिम्मतसिंह, बागोड़ा थानाधिकारी कमल किशोर मय पुलिस जाब्ता उपस्थित रहा।

विज्ञापन
विज्ञापन

Advertisement

Related posts

रोपसी के पटवारी के विरुद्ध 16 हजार की रिश्वत मांगने का एसीबी में मामला दर्ज

ddtnews

फर्राटा दौड़ के दोनों वर्गों में झुंझुनूं की निशा शर्मा व सबीना बनी राज्य चैंपियन

ddtnews

जालोर जिले में उर्वरकों की पर्याप्त उपलब्धता

ddtnews

निवेशकों की कमाई नहीं लौटाने के लिए कॉपरेटिव सोसायटियों के विरूद्ध ईस्तागासा दायर करने के लिए परिवादी सहकार पोर्टल पर दर्ज करावें परिवाद

ddtnews

स्नेहमिलन कार्यक्रम कर शिवसेना (ठाकरे) ने कांग्रेस को दिया समर्थन

ddtnews

Leave a Comment