DDT News
जालोरराजनीति

विधानसभा चुनाव में सरगरा समाज को टिकट देने की मांग

  • अध्यक्ष सोमाभाई के नेतृत्व में सह प्रभारी से मिले समाज के लोग

जालोर। सरगरा समाज राष्ट्रीय अध्यक्ष सोमाभाई सरगरा के नेतृत्व में समाज के लोगो ने पाली आए कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ से मुलाकात कर आगामी विधानसभा चुनाव में सरगरा समाज को एक टिकट देने की मांग की है। समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोमाभाई ने बताया कि समाज के लोगो के साथ पाली पहुँच कर दौरे पर आए सह प्रभारी राठौड़ को अवगत कराया कि सरगरा समाज हमेशा कांग्रेस का वोट बैंक रहा है चाहे विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा चुनाव सरगरा समाज कांग्रेस को वोट देता है, इसके बावजूद आज दिन तक समाज को पार्टी ने कही से टिकट नहीं दिया ऐसे में इस बार पार्टी मौका देती है तो समाज और बढ़चढ़ कर पार्टी के लिए पुरजोर तरीके से पार्टी के लिए कोशिश करेगा।

सोमा भाई ने पाली में राठौड़ को सौवे ज्ञापन में सरगरा समाज के व्यक्ति को जालोर विधानसभा क्षेत्र या सोजत से टिकट की मांग रखी है। उन्होंने बताया कि राठौड़ ने हमारी बात को अच्छे सुना है।

Advertisement
सोमाभाई ने कई बार जताई जालोर से दावेदारी

सोमाभाई सरगरा वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य हैं वे पूर्व में जिला परिषद सदस्य, सरपंच आदि पदों पर रहे हैं। सोमाभाई ने कई बार जालोर से कांग्रेस की ओर से चुनाव के लिए दावेदारी जताई ह, लेकिन पार्टी ने इन्हें टिकट नहीं दिया। इस बार सोमाभाई ने सह प्रभारी राठौड़ से मिलकर खुद के लिए जालोर या सोजत विधानसभा क्षेत्र से टिकट के लिए मांग की है। उन्होंने प्रभारी से कहा कि सरगरा समाज को इस बार पार्टी जालोर या सोजत से टिकट दे। सोमाभाई ने बताया कि सरगरा समाज को अब तक कई कोई खास प्रतिनिधित्व नहीं मिला है। समाज के किसी व्यक्ति को बड़े स्तर पर कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं दी गई है ऐसे इस बार समाज की मांग है कि जालोर व सोजत विधानसभा क्षेत्र (एससी) के लिए रिज़र्व सीट है वहा से कही एक जगह से टिकट दिया जाए।

विज्ञापन

इस दौरान पार्षद बाबूलाल आर्य, पार्षद प्रकाश, पार्षद लीला देवी, मंसाराम सोलंकी, विजय राज, चेतन वकील, सोहन लाल मालवीय, शिवलाल, भगवान गहलोत सहित सरगरा समाज के लोग मौजूद थे।

Advertisement
विज्ञापन

Related posts

जयपुर में महिला फिजियो थेरेपिस्ट से रेप: कमर के दर्द के बहाने मकान मालिक ने घर बुलाया, थेरेपी करते समय कमरे में बनाया बंधक

Admin

जालोर नागरिक सहकारी बैंक का व्यवसाय स्तर हुआ पांच सौ करोड़ रुपए के पार, जल्द शुरू होगी यूपीआई सेवाएं

ddtnews

दी जालोर सेण्ट्रल को-ऑपरेटिव बैंक लि. जालोर की 63वीं आमसभा सम्पन्न

ddtnews

सांचौर में भाजपा ने छह नए मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति की

ddtnews

महाकालेश्वर कॉरिडॉर के उद्घाटन पर जालोर जिले भर में होंगे कई कार्यक्रम

ddtnews

श्रेष्ठ संतान ही परिवार और राष्ट्र की समृद्धि का आधार – जोशी

ddtnews

Leave a Comment