DDT News
जालोरराजनीति

भाजपा किसान मोर्चा उपाध्यक्ष के जन्मदिन पर शिविर आयोजित, 13 जनों की आंखों के ऑपरेशन करवाए

जालोर. भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष परमवीरसिंह भाटी के जन्मदिन पर रविवार को नोसरा में राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में श्री आदिनाथ फ़तेह ग्लोबल आई हॉस्पिटल जालोर के तत्वावधान में विशाल नेत्र जाँच एवं लेंस प्रत्यारोपण केम्प का आयोजन किया गया। जिसमें वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ अमित मोहन एवं डॉ ललित गुर्जर ने नेत्र जाँच की।

केम्प में नोसरा , दुदिया, खाम्बी, वेडिया , बावड़ी , सुगालिया जोधा , वारणी , नोसरा ढाणी , कोरोणा , आईपुरा , सांडन के लगभग 246 लोगों के नेत्र की जाँच की गई और दवाई वितरण की। 13 लोगों के नेत्र का ऑपरेशन कर लेंस प्रत्यारोपण किया गया। नोसरा सरपंच लकमाराम देवासी ने बताया कि जन्मदिन के उपलक्ष्य में व्यर्थ फिलजूलखर्ची की बजाय इस तरह के परमार्थ के कार्यों का आयोजन होना चाहिए, जिससे समाज और राष्ट्र को एक नयी दिशा मिल सके और गरीब व् असहाय लोगों को इसका लाभ मिल सके। बलवीरसिंह ने कहा कि इस तरह जनहित के कार्यों में सभी को आगे आना चाहिए और इस तरह के परोपकार की भावना से किये गए परमार्थ के कार्यों से ही देश व समाज की उन्नति हो सकती हैं।

Advertisement
विज्ञापन

केम्प में ग्रामीणवासियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया व कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया। सांवलाराम देवासी, अशोक राजपुरोहित , गोपालसिंह देवड़ा , प्रहलाद सिंह , भुवनेश्वरपाल सिंह , हर्षवर्धन सिंह , साबीर खान , अनवर खान एवं सभी ग्रामवासी एवं कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

विज्ञापन

Advertisement

Related posts

जल्द होंगे जालोर मर्चेंट एसोसिएशन के चुनाव, चुनाव कमेटी गठित

ddtnews

तवाव में तीन मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा सम्पन्न

ddtnews

 प्रत्येक व्यक्ति के अधिकारों का रक्षक संविधान – सियारघुनाथदान

ddtnews

आहोर में खुले मंच से देवजी का पाराशर को जवाब – 54 साल में कांग्रेस नहीं कर पाई वो 8 साल में भाजपा ने कर दिखाया, जिस सड़क से आप सांडेराव से आहोर पहुंचते हो वो भी हमारी देन

ddtnews

बिजली कटौती एवं अनियमित पेयजल आपूर्ति से परेशान महिलाओं ने आहोर विधायक की मौजूदगी में फोड़ी मटकियां

ddtnews

सांचौर के मसाला व्यवसायी योगेश जोशी को मसाला प्रकोष्ठ राजस्थान सरकार का सदस्य बनाया

ddtnews

Leave a Comment