DDT News
Otherजालोरराजनीति

जालोर सांसद व विधायक काम करने में नाकाम, केवल झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे – सांखला

  • बेहतर भारत की बुनियाद कार्यक्रम को लेकर पत्रकार वार्ता आयोजित

जालोर. जालोर में युवा कांग्रेस द्वारा शनिवार को बेहतर भारत की बुनियाद कार्यक्रम एवं भाजपा नेताओं द्वारा बयानबाज़ी को लेकर पत्रकार वार्ता की गई।

युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव लक्ष्मणसिंह सांखला ने बताया कि देश में अघोषित आपातकाल लगा हुआ है। 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया गया था, लेकिन अब बेरोजगार युवाओं द्वारा रोजगार की मांग करने पर युवाओं पर लाठियां बरसाई जाती है, जेलों में बंद किया जाता है, किसानों पर 3 काले कृषि कानून को जबरदस्ती थोपने का काम किया। सांखला ने कहा कि जालोर संसदीय क्षेत्र में एवं जालोर विधानसभा में पिछले करीब 35 वर्षों में से 30 वर्षों तक भाजपा के विधायक एवं सांसदों ने क्षेत्र का नेतृत्व केंद्र और राज्य स्तर पर किया, लेकिन विकास के नाम पर चुप रहे, केवल झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का काम भाजपा के नेता कर रहे है। वही इस बार पुखराज पाराशर ने अपने अथक प्रयासों से पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल द्वारा की गई किले पर सड़क की मांग को पूर्ण करते हुए 27 करोड़ का बजट स्वीकृत करवाया, साथ ही केंद्र सरकार द्वारा मेडिकल कॉलेज की घोषणा नहीं करने पर संवेदनशील मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार के खर्चे पर मेडिकल कॉलेज को स्वीकृत कर बजट जारी किया। बागरा से जालोर डिवाइडर युक्त फोरलेन सड़क, कृषि महाविद्यालय, महात्मा गांधी टाउन हॉल की वितीय स्वीकृति राज्यमंत्री पुखराज पाराशर ने जारी करवाकर जालोर की जनता को सौगात देकर राहत प्रदान की।

Advertisement
विज्ञापन

उन्होंने कहा कि विधायक और सांसद द्वारा फायर ब्रिगेड की घोषणा करने के बाद भी जालोर की जनता को उपलब्ध नहीं करवा पाये, कोरोना काल मे विधायक और सांसद अपने घरों में बंद रहे, लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व नेताओं ने अस्पताल और घर घर जाकर लोगों को राहत दी थी।

विज्ञापन

जिलाध्यक्ष दीपक थांवला ने बताया कि भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया जालोर के सांचोर आकर झूठ बोलकर गए कि अभी तक लोगों को राहत नहीं दी गई, लेकिन उन्हें बताना चाहते है कि उम्मेदाबाद, मूडी व आहोर में हुई दुर्घटना में तत्काल प्रभाव से चार चार लाख की सहायता राशि स्वीकृत की गई। इस दौरान पार्षद बसंत सुथार, सुरेश मेघवाल, पार्षद अब्दुल रज़्ज़ाक, जालोर युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष रज़्ज़ाक हुसैन, आहोर विधानसभा अध्यक्ष भेराराम मेघवाल उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

चांदना व भोरड़ा में शिविर आयोजित, लाभार्थियों को प्रदान किए गारंटी कार्ड

ddtnews

सुतर सवार के तीनों बेटे बने शिक्षक, सन्देश एक ही, बोले- भले एक रोटी कम खाएंगे, पर बच्चों को जरूर पढ़ाएंगे

ddtnews

जालोर विधानसभा की सीट सबसे अधिक मतों से भाजपा जीतेगी – विधायक चावड़ा

ddtnews

महात्मा गांधी स्कूल शिवाजी नगर में धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव

ddtnews

पर्यटन मानचित्र पर जिले को स्थापित करने में जालोर महोत्सव की महत्पूर्ण भूमिका-कलक्टर

ddtnews

सांचौर : मुंबई से आ रही बस ने बोलेरो को टक्कर मारी, तीन जनों की मौत, महिला घायल

ddtnews

Leave a Comment