DDT News
जालोरबिपरजोय तूफान

बाढ़ पीड़ितों की मदद में जुटी टीम

जालोर. रायथल में रेसक्यू करने आई सेना की टीम का वाहन फंस जाने के बाद बड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला। दरअसल यहां टीम ने पानी में फंसे 114 लोगों को सुरक्षित स्थान पर भेजा था।

कमाण्डर कैप्टन दुष्यंतसिंह के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम की गाड़ी रायथल गांव में फंसने पर परिवहन निरीक्षक मनीष माथुर व उनकी टीम के प्रयासों से बाहर निकाला एवं जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध करवाई गई राहत सामग्री को, पानी भराव अधिक होने के कारण जेसीबी से गांव में वितरण करवाया गया।

Advertisement

पिछले 2 दिन से सेना के रेस्क्यू दल द्वारा 114 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुँचाया गया। पानी अधिक होने के कारण सेना का रिकवरी वाहन कल शाम को फंस गया, जिला प्रशासन द्वारा परिवहन विभाग की टीम को अवगत करवाने पर परिवहन विभाग के परिवहन निरीक्षक मनीष माथुर व उनकी टीम जालोर से 3 क्रेन लेकर मौके पर गये। कई घंटों की मशक्कत के बाद 3 क्रेन व 1 जेसीबी की मदद से वाहन को बाहर निकाला जा सका। इस दौरान याकूब खान समेत कर्मचारी भी साथ थे।

विज्ञापन

इधर, बिपरजॉय तूफान से हुए गरीबों के नुकसान पर शिवसेना द्वारा खाद्य सामग्री वितरित की गई। तूफान के कारण धवला गांव के समीप कांकरी ढाणी में बाढ़ से प्रभावित पीड़ित परिवार को शिवसेना जालोर की तरफ से हर घर में आटा, मुंग, दाल, खाद्य तेल, नमक, मिर्च, हल्दी पाउडर, धनिया पाउडर के किट 50 परिवारों को शिवसेना जालोर की तरफ से नरसेना नारायण सेवा के तहत वितरित किए गए। इस मौके पर शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित, शिवसेना जिला उप प्रमुख भोमाराम राणा, शिवेसना अतिरिक्त जिला सचिव दोलाराम मेघवाल, शिवसेना युवा नेता भंवर प्रजापत व सदस्य भरतनाथ, नरपत आदि कांकरी की ढाणी में घर-घर जाकर खाद्य सामग्री वितरित की।

Advertisement
विज्ञापन

Related posts

सेवा पखवाड़ा के तहत युवा मोर्चा ने आहोर में किया रक्तदान

ddtnews

RAS ट्रांसफर : जालोर के एडीएम, सीईओ समेत छह उपखण्ड अधिकारी बदले

ddtnews

सरकार की फ्लैगशिप योजनाएं आमजन के लिए वरदान साबित हो रही – मेघवाल

ddtnews

कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत पहुंचे माउंट आबू, आमजन को दिलाया हमेशा साथ खड़े रहने का भरोसा

ddtnews

एक बार फिर भरोसेमंद साबित हुआ भीनमाल का चौधरी भूपेंद्र हॉस्पिटल, पहली बार में ही महिला को तीन संतान, जच्चा-बच्चा सभी स्वस्थ

ddtnews

जालोर में भारत गैस ने उज्ज्वला योजना के तहत 18 महिलाओं को दिये गैस कनेक्शन

ddtnews

Leave a Comment