DDT News
अपराधजालोर

महिला के फ्रॉड कॉल के झांसे में फंसे युवक ने खुद के साथ एक लाख की लूट बताई, पूछताछ की तो हुआ खुलासा

जालोर. रानीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक दिन पहले जिस युवक ने खुद के साथ लूट की घटना बताई थी, पुलिस ने उसका खुलासा कर दिया है। इस घटना का साजिशकर्ता स्वयं युवक ही था। रानीवाड़ा थानाधिकारी सवाईसिंह के मुताबिक 13 जून को पुलिस थाना रानीवाड़ा पर ईतला मिली कि सरहद बड़गांव में पुलिये के पास एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर जाते हुए को रोककर दो मोटरसाइकिलों पर आये चार बदमाश व्यक्तियों ने बैग में रखे 2 लाख 80 हजार रुपए लूट कर फरार हो गये है।

इस पर थानाधिकारी मय जाब्ता के घटना स्थल पर पहुंच घटना स्थल का गहनता से निरीक्षण किया गया। वृत्ताधिकारी पुष्पेन्द्र वर्मा भी मौके पर पहुंचे। पीड़ित बगतापुरा (बड़गांव) निवासी गौतम कुमार पुत्र गमनाराम चौधरी ने पूछताछ एवं रिपोर्ट में बताया कि समय करीब 8 पीएम के लगभग मोटरसाइकिल पर रानीवाडा से वगतापुरा घर जाते समय बडगांव रोड पर पुलिये के पास दो मोटरसाइकिलों पर आये चार अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बैग में रखे 2 लाख 80 हजार रूपये लूट कर फरार हो गये। इस रिपोर्ट पर लूट का प्रकरण दर्ज कर तफ्तीश शुरू की गई। पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने घटना की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्यवाही के लिए एएसपी सांचौर दशरथसिंह एवं वृत्ताधिकारी पुष्पेन्द्र वर्मा के सुपरविजन में थानाधिकारी सवाईसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस टीम द्वारा अज्ञात लुटेरों के सम्बंध में नाकाबंदी करवायी जाकर तलाश प्रारम्भ की गई।

Advertisement
विज्ञापन

इस सम्बंध में पीड़ित गौतम कुमार से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई तो पता चला कि गौतम कुमार अपने मोबाइल पर आने वाले फ्रॉड कॉल को रिसीव करने लगा, जिस पर फ्रॉड कॉल कर्ता अज्ञात महिला ने गौतम का अश्लील विडियो बनाया। इस वीडियो को गौतम के मोबाइल पर भेज कर उससे रुपयों की मांग करने लगी, जिस पर गौतम ने वीडियो वायरल करने के डर से करीबन 1 लाख रुपए की राशि फ्रॉडकॉलकर्ता अज्ञात महिला द्वारा भेजे लिंक पर रुपए जमा करवाये गये तथा उक्त रुपयों के सम्बंध में घरवालों द्वारा पूछने की आशंका को देखते हुए गौतम ने अपने साथ लूट होने की झूठी कहानी रच दी।

विज्ञापन

Advertisement

Related posts

नर्सेज सप्ताह के तहत कच्ची बस्तियों में सेनेटरी पेड वितरित किए

ddtnews

वसुन्धरा राजे ने जाजुसन में ग्रामीणों के साथ सुनी मोदी के ‘मन की बात’ 

ddtnews

फरीदाबाद: रोज गार्डन में महिलाओं पर भद्दे कमेंट करते मनचलों को पुलिस ने किया काबू

Admin

सरकार की फ्लैगशिप योजनाएं आमजन के लिए वरदान साबित हो रही – मेघवाल

ddtnews

जालोर में बोले हनुमान बेनीवाल – एक बार मेरा सहयोग कर दो, माही व जवाई के पानी का हक दिलाने का प्रयास करूंगा

ddtnews

सेहत से खिलवाड़ करता मिलावटी रंगों का गोरखधंधा 

ddtnews

Leave a Comment