DDT News
आहोरजालोरराजनीति

आहोर ब्लॉक कांग्रेस के ऐतिहासिक कार्यक्रम में 125 पदाधिकारियों को साफा पहनाकर किया सम्मान, विधानसभा क्षेत्र में जीत का लिया संकल्प

जालोर. आहोर से तखतगढ़ रोड स्थित सांवलिया जी मंदिर में मंगलवार को आहोर ब्लॉक कांग्रेस की ओर से कार्यकर्ता सम्मान समारोह व एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस दौरान आहोर विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे, जहां सम्मान के दौरान पार्टी को मजबूती देने को लेकर आपसी संवाद भी हुआ। ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र जोशी ने बताया कि पूर्व जिलाध्यक्ष नैनसिंह राजपुरोहित, महंगाई से राहत शिविर के प्रभारी सुमेरसिंह राजपुरोहित, जालोर के पूर्व नगर अध्यक्ष जुल्फिकार अली भुट्टो के आतिथ्य में कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

इस कार्यक्रम में विशेषता यह रही कि ग्रास रूट के कार्यकर्ता का सम्मान किया गया। इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में 125 से अधिक ग्राम अध्यक्षों व मंडल अध्यक्षों का सम्मान किया गया। उन्हें साफा पहनाकर आदर सत्कार किया गया। कार्यक्रम में अतिथियों ने कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने को लेकर चर्चा की। साथ ही वर्तमान की प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने तथा जरूरतमंद लोगों को इसका लाभ दिलाने में मदद करने का आह्वान किया। कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं व अतिथियों के बीच आपसी संवाद भी हुआ, जिस पर कार्यकर्ताओं ने नेताओं को कार्यकर्ताओं के लिए सहयोग करने का भी आह्वान किया।कार्यक्रम में संख्या में आहोर विधानसभा से कार्यकर्ता पहुंचे।

Advertisement

कार्यक्रम में पीसीसी सदस्य सवाराम पटेल, पूर्व प्रधान भंवरलाल मेघवाल, छैलसिंह बिठुडा, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष शोभा सुंदेशा, योगेंद्रसिंह कुम्पावत, आमसिंह परिहार, भाद्राजून ब्लॉक अध्यक्ष गलबाराम मीणा, जिला परिषद सदस्य मांगीलाल प्रजापत, लक्ष्मी मीणा, सरोज चौधर, शीला चौधरी लीला राजपुरोहित, दीपिका शर्मा, निराली गौड़, मंशा चौधरी, प्रेम सिंह मीठड़ी, दीपक मेघवाल, गजेंद्रसिंह डोडियाली, युद्धवीर राठौड़, जोगेंद्रसिंह राठौड़, मंगलाराम प्रजापत, महबूब खान समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

विज्ञापन

पांच वरिष्ठ कांग्रेसजनों को पुस्तक भेंट की

Advertisement

कार्यक्रम में पांच वरिष्ठ कांग्रेसजनों को सूत की माला पहनाकर महात्मा गांधी की पुस्तकें भेंट की गई। जहां मंडल अध्यक्षों ने ग्राम अध्यक्षों का सम्मान किया, वहीं ब्लॉक अध्यक्ष ने मंडल अध्यक्षों का सम्मान किया। कार्यक्रम में भामाशाह कांग्रेसी छैलसिंह बिठुडा का भी सम्मान किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव में आहोर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के उम्मीदवार को मजबूती देने का संकल्प लिया।

विज्ञापन

Advertisement

Related posts

रोडला में रहवासी मकान की छत गिरने से तीन घायल

ddtnews

जोधपुर प्रकरण मामले में भाजपाइयों ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन भेजकर कार्रवाई की मांग की

ddtnews

नोसरा के प्रज्ञा स्कूल की वीणावादिनी लाइब्रेरी का किया शुभारंभ

ddtnews

जयपुर में महिला फिजियो थेरेपिस्ट से रेप: कमर के दर्द के बहाने मकान मालिक ने घर बुलाया, थेरेपी करते समय कमरे में बनाया बंधक

Admin

जालोर में जाट समाज भवन में वीर तेजाजी की मूर्ति का अनावरण 2 को

ddtnews

युवाओं को अधिक से अधिक जोड़ने से पार्टी होगी मजबूत – फतेह कंवर

ddtnews

Leave a Comment