DDT News
अपराधजालोरसांचौर

पति ने चरित्र पर शक जताया तो दो बच्चों को लेकर टांके में कूदी पत्नी, पानी कम होने से खुद बच गई, मासूमों की मौत

जालोर. जिले क्षेत्र के नवगठित जिला सांचौर के कुंडकी में एक महिला दो मासूम बच्चों को लेकर टांके में कूद गई, पानी कम होने से खुद तो बच गई, लेकिन दोनों मासूमों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पति को पत्नी के चरित्र पर शक था, दोनों के बीच कहासुनी होने के कारण पत्नी ने यह कदम उठाया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची चितलवाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और लोगों से पूछताछ की।

सोहनी बिश्नोई

जानकारी के अनुसार सोहनी बिश्नोई (32) पत्नी सचिन विश्नोई ने परिवारिक कलह के चलते ये कदम उठाया। जब घर में सभी लोग सो रहे थे, तब विवाहिता अपनी 4 साल की बेटी समीक्षा और 8 महीने के बेटे अनुभव को लेकर पानी के टांके में कूद गई। परिजनों को इस बात की जानकारी सुबह लगी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एडिशनल एसपी दशरथ सिंह के साथ चितलवाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

Advertisement
विवाहिता अपनी 4 साल की बेटी समीक्षा और 8 महीने के बेटे अनुभव को लेकर पानी के टांके में कूद गई

पुलिस के अधिकारियों के पहुंचने से पहले ही बच्चों की मौत हो चुकी थी, जबकि महिला गंभीर घायल थी। जिसके बाद महिला सोहनी को पुलिस सांचौर के निजी अस्पताल लेकर गई। जहां उपचार के बाद सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया और परिजनों को सूचित किया। पड़ोसी ने बताया कि पिछले दो दिनों से विवाद चल रहा था। पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। इस बीच पति ने महिला के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल तोड़ दिया। रविवार दोपहर 3 बजे भी विवाहिता आत्महत्या करने के लिए घर से 200 मीटर दूर कुएं पर गई थी। इस दौरान परिजन उसे वापस घर लेकर आए थे। उस समय महिला अकेली कुएं पर गई थी। सुसाइड के प्रयास के बाद विवाहित के देवर अभिषेक महिला की निगरानी कर रहा था। इस बीच रात 3 बजे देवर अभिषेक को नींद आ गई। जिसके बाद महिला ने ये कदम उठा लिया।

विज्ञापन

पड़ोसी ने बताया कि महिला आबूरोड में रहकर बीएड की पढ़ाई कर रही थी। जिसके कारण पिछले एक साल से वो घर से बाहर रहती थी। दो दिन पहले ही वो ससुराल आई थी। उसका पति सचिन हत्या का आरोपी है और अवैध हथियारों के मामले में जेल जा चुका है। महिला की शादी पांच साल पहले हुई है। परिवार में दो बहने है । जिनकी शादी हो गई है। सचिन का एक छोटा भाई अभिषेक है प्राइवेट कंपनी में काम करता है। माता ऐलची और पिता विरधा राम घर पर रहते है। महिला का पीहर ओगाणा, बाड़मेर में है।

Advertisement
विज्ञापन

Related posts

जालोर संसदीय क्षेत्र की 8 में से 4 सीट गवां चुकी भाजपा ने धरातल पर लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू की, डिप्रेशन से बाहर नहीं आ पा रही कांग्रेस

ddtnews

उम्मेदाबाद मंडल कार्यसमिति बैठक में संगठन मजबूती पर चर्चा

ddtnews

जालोर सांसद पटेल ने मंत्री गडकरी को पत्र भेजकर बारिश में टूटे नेशनल हाइवे का निर्माण करवाने की मांग की

ddtnews

निर्वाचन आयोग के निर्देशों की पालना करते हुए टीम भावना से मतदान दल स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न करावें-जिला निर्वाचन अधिकारी

ddtnews

जोयला डायवर्जन : आहोर विधायक ने गांव-गांव जाकर ग्रामीणों से महापड़ाव में शामिल होने का किया आह्वान

ddtnews

Leave a Comment