DDT News
अपराधजालोर

बाइक की किश्त से बचने के लिए युवक ने फाइनेंसर को गैंगस्टर के नाम से धमकी देकर मांगी 25 लाख की फिरौती, गिरफ्तार

  • सूरत में मजदूरी करता है युवक

जालोर. फाइनेंसर से 25 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। इस मामले में आरोपी युवक को सूरत से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपनी बाइक की किश्त भरने से बचने के लिए गैंगस्टर के नाम का इस्तेमाल किया, जबकि प्रारंभिक जांच में गैंगस्टर से उसका कोई ताल्लुकात नहीं मिला है। जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि किसी अन्य गैंगस्टर के नाम से 25 लाख की फिरौती मांगने वाले आरोपी जोड़वास (रानीवाड़ा) निवासी गिरीश कुमार पुत्र मफाराम सुथार को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि 7 जून को चुरू हाल जालोर निवासी प्यारेलाल पुत्र रामकरण जाट द्वारा एक लिखित रिपोर्ट पेश की गई थी। जिसमें उन्होंने बताया कि उनको अज्ञात नम्बर से वाट्सएप कॉल व मैसेज किसी गैंगस्टर के नाम से परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर 25 लाख रुपए की मांग की जा रही है, जिस पर पुलिस थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। थानाधिकारी राजेन्द्रसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में टीम गठित की गई, पुलिस टीम द्वारा ट्रेस आउट कर आरोपी गिरीश कुमार को गिरफ्तार किया गया।

विज्ञापन

मोटरसाइकिल करवाई थी फाइनेंस

Advertisement

दरअसल, प्यारेलाल फाइनेंस कम्पनी में काम करता है, आरोपी गिरीश कुमार ने भी अपने मोटरसाइकिल का फाइनेंस प्यारेलाल से करवाया था। प्यारेलाल लॉनिंग की किश्त हेतु गिरीश कुमार को कॉल करता था, फोन कॉल पर बहस होने से आरोपी गिरीश कुमार ने अज्ञात नम्बर से प्यारेलाल को अन्य गैंगस्टर के नाम से धमकी दी गई एवं 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई।

आरोपी का नहीं कोई आपराधिक रिकॉर्ड

Advertisement

पुलिस ने डीडीटी न्यूज को बताया कि आरोपी गिरीश कुमार का कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड पुलिस थाना रानीवाड़ा में नहीं पाया गया है।प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि आरोपी द्वारा मात्र सिर्फ मोटरसाइकिल की किश्त से बचने के लिए यह साजिश रची गई। फिर भी इस सम्बंध में गहनता से अनुसंधान जारी है।

विज्ञापन

Advertisement

Related posts

गहलोत का बड़ा आरोप – भाजपा ने राजनीति करने के लिए कन्हैयालाल केस को एनआईए को दिया, रिमोट कंट्रोल से चल रहे हैं मुख्यमंत्री

ddtnews

जालोर जिले के सभी दस ब्लॉक अध्यक्षों में एक भी चौधरी नहीं, क्या अब सवाराम पटेल के नाम पर लगेगी जिलाध्यक्ष की मुहर ?

ddtnews

RBSE result : विज्ञान वर्ग में जालोर जिलेभर में केवल एक विद्यार्थी तृतीय श्रेणी से पास हुआ

ddtnews

भटनागर 35वीं बार रक्तदान कर कैंसर पीड़िता के लिए बने मददगार

ddtnews

भट्ट के गजल संग्रह “यहां अब रोशनी होगी” का विमोचन

ddtnews

सिनेमा ऑन व्हील्स द्वारा सिनेमा लगे वाहन से विद्यार्थियों को दिखाई फिल्म

ddtnews

Leave a Comment