DDT News
ddtnews
अपराधजालोर

20 लाख रुपए के साथ तीन गिरफ्तार, सड़क किनारे बैठकर शराब गटक रहे थे युवक, रुपयों का नहीं दे पाए जवाब

जालोर.
जिले के भीनमाल में सड़क किनारे दो कारें खड़ी कर शराब गटकने की कोशिश कर रहे  तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास 20 लाख रुपए भी मिले है, जिसका उचित जवाब नहीं मिलने के कारण यह राशि पुलिस ने जब्त कर ली है। तीनों युवकों को शांतिभंग के आरोप में किया गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि भीनमाल थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह चंपावत मय टीम के 05 जून को रात्रि में सर्किल गश्त के दौरान भीनमाल में जसंवतपुरा रोड रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो दो कारें रोड पर खड़ी मिली, जिसके पास तीन युवक शराब पी रहे थे, पुलिस टीम को देखकर भागने की कोशिश करने लगे, जिस पर पुलिस टीम द्वारा तीनों युवकों को रोककर रात में रोड पर खड़े होकर शराब पीने का कारण व रात में घूमने का कारण पूछा तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाये तथा युवकों से वाहनों के कागजातों के बारे में पूछा तो कोई कागजात अपने पास नहीं होना बताया।
विज्ञापन
जिस पर वाहन आई-20 नंबर जीजे 08 बीएन 9053 व कार स्वीफ्ट डिजायर नंबर आरजे 24 सीए 9882 को कागजात के अभाव में धारा 207 एमवी एक्ट में जब्त किये गये, कार आई-20 नंबर जीजे 08 बीएन 9053 की तलाशी ली गई तो कार में 20,00000 (20 लाख) रुपए संदिग्ध अवस्था में एक कपड़े की थैली में रखे हुए पाये गये, जिस सम्बंध में कोई जवाब नहीं देने पर उक्त 20 लाख रूपयों को पुलिस टीम द्वारा धारा 102 सीआरपीसी में बरामद किये गया। तीनों युवक उक्त 20 लाख रूपयों व दोनों कारों को अपने कब्जे में रखने की पूछताछ को लेकर पुलिस जाब्ता के साथ उलझने लगे जिस पर पुलिस टीम द्वारा तीनों युवक हिम्मत सिंह पुत्र गंगासिंह राजपुत निवासी चांदुर पुलिस थाना रामसीन, महेन्द्र सिंह पुत्र  जीव सिंह राजपुत निवासी जसवंतपुरा रोड, कस्बा भीनमाल पुलिस थाना भीनमाल व रामसिंह पुत्र दीपसिंह राजपुत निवासी इन्द्रला पुलिस थाना रेवदर जिला सिरोही को धारा 109, 151 सीआरपीसी में संज्ञेय अपराध की रोकथाम हेतु गिरफ्तार किया गया। गैरसायलानों से राशि के सम्बंध में पूछताछ जारी हैं।
विज्ञापन

Related posts

श्रम मंत्री सुखराम विश्नोई की माता का निधन

ddtnews

बालिकाएँ हर बाधा को पार कर सफलता की उड़ान भर सकती है- जिला कलक्टर

ddtnews

रसोई का राजा बनी मारवाड़ की कुमटिया सब्जी

ddtnews

भारतमाला में 15 प्रकार की खामियां रखने का आरोप, केंद्रीय मंत्री को भेजा ज्ञापन

ddtnews

भीनमाल के भूपेंद्र हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने किया बच्चेदानी में 5 किलो गांठ का सफल ऑपरेशन

ddtnews

Leave a Comment