DDT News
जालोरराजनीति

चांदना व भोरड़ा में शिविर आयोजित, लाभार्थियों को प्रदान किए गारंटी कार्ड

जालोर. महंगाई राहत शिविर व प्रशासन गांवों के संग अभियान चाँदना गाँव में आयोजित हुआ। जिसमें ब्लॉक अध्यक्ष वीरेन्द्र जोशी, मण्डल अध्यक्ष युद्धवीर राठौड़, सरपंच नैनसिंह चौहान, चाँदना कैंप के संगठन प्रभारी देवीसिंह, बूटाराम मेघवाल, दौलतसिंह ने लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड व घरों के पट्टे प्रदान किए।आहोर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चाँदना में सोमवार को प्रशासन गांवो के संग अभियान व महंगाई राहत कैंप की शुरुआत राजीव गांधी सेवा केंद्र में शिविर प्रभारी एसडीएम दौलतराम चौधरी, विकास अधिकारी दिनेश गहलोत ने की। कैंप की अध्यक्षता सरपंच ने नैनसिंह चौहान की।

इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष वीरेन्द्र जोशी ने शिविर स्थल पर जनसंवाद करते हुए आमजन से अधिकाधिक योजनाओं से लाभान्वित होने की बात कही। इस दौरान जोशी ने कहा कि महंगाई के इस दौर में गहलोत की योजनाओं से आमजन को राहत के साथ सामाजिक संबल भी मिल रहा है। आज गाँवो में आमजन की ज़ुबान पर गहलोत का नाम एक चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार गहलोत सरकार ने किसी को निराश नहीं किया है। कैंप में गुलाबसिंह कोनदर, गंगासिंह देवड़ा, श्रवणकुमार, दलपतसिंह, विक्रमसिंह सहित कई लाभार्थी एवम विभिन्न विभागों के कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Advertisement
विज्ञापन

इसी प्रकार महंगाई राहत शिविर भोरडा में उपस्थित लाभार्थीओ को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सवाराम पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार ने विधानसभा क्षेत्र आहोर में आहोर में नगरपालिका खोली, मुंसिफ़ न्यायालय खोला, पुलिस उपअधीक्षक कार्यालय खोला, भाद्राजून में तहसील बनाया, औद्योगिक क्षेत्र की घोषणा की , 30 माध्यमिक विद्यालयों को क्रमोन्नत कर उच्च माध्यमिक विद्यालय व 10 राजकीय अग्रेजी स्कूले खोली , 4 नये प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, बागरा में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र , 3 उप स्वास्थ्य केंद्र खोलने के साथ हर क्षेत्र में विकास कार्य खोलकर नयी मिसाल पेश की है। ब्लॉक कांग्रेस भाद्राजून के अध्यक्ष गलबाराम मीणा ने कहा कि किसानों को फ़ायदा देने के लिये जवाई पुनर्भरण योजना अशोक गहलोत ने बनाई है ।

विज्ञापन

Advertisement

Related posts

सिरे मंदिर धाम पर होगा गंगानाथ महाराज का चातुर्मास, 9 जुलाई को निकलेगी भव्य शोभायात्रा

ddtnews

गहलोत साहब ! आपके मंत्री सुखराम के सांचौर में गरीबों को पट्टे देकर वापस ले लिए, सरकारी अभियान पर लग रहा धब्बा

ddtnews

जिला चारण समाज एवं शैक्षणिक संस्थान की बैठक आयोजित

ddtnews

जालोर में बनेगा महात्मा गांधी टाउन हॉल, मुख्यमंत्री करेंगे शिलान्यास

ddtnews

भंवरलाल मेघवाल ने संभाली जालोर कांग्रेस की कमान, जिलाध्यक्ष पदभार के साथ जुटाई पार्टी कार्यालय के लिए एक करोड़ की राशि

ddtnews

कांग्रेस नगराध्यक्ष भुट्टो ने जलदाय विभाग के अधिकारियों पर लगाये गम्भीर आरोप, कलेक्टर को शिकायत की

ddtnews

Leave a Comment