DDT News
जालोरबागरासामाजिक गतिविधि

बागरा : घांची समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में बालिकाओं को वितरित किए लेपटॉप

जालोर. जिले के बागरा स्थित श्री सांवलिया जी भगवान मंदिर में घांची समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह संपन्न हुआ। जिसमें भाजपा नेताओं सहित समाज के वरिष्ठ जनो ने शिरकत की।

विज्ञापन
विज्ञापन

कार्यक्रम के प्रारंभ में भगवान श्री सांवलिया जी को नमन कर आराधना की गई। तत्पश्चात समाज के छात्र-छात्राओं द्वारा परीक्षाओं में किए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन पर सम्मानित किया गया। बालिका शिक्षा को प्रोत्साहित करने के लिए अच्छे अंक प्राप्त करने वाली बालिकाओं को समाज द्वारा लेपटॉप भेंट किया गया।

Advertisement

कार्यक्रम में उपस्थित मोदी समाज के जिलाध्यक्ष पारस भाई मोदी ने बताया कि समाज की प्रतिभाओं को समय-समय पर मिलने वाली संभाल की आवश्यकता है, समाज के विकास में नई पीढ़ी का सुदृढ़ होना अति आवश्यक है।

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने बालिका शिक्षा के प्रोत्साहन के अंतर्गत भेंट किए गए लैपटॉप की प्रशंसा करते हुए बताया कि किसी भी समाज के सर्वांगीण विकास में बालिका शिक्षा की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है।

Advertisement

जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने बताया कि भारत के भविष्य कहे जाने वाले बालक बालिकाओं में राष्ट्रभक्ति, राष्ट्रसेवा, और राष्ट्रहित का ज्ञान परिवार और समाज से ही प्राप्त होता है। बाल्यकाल से ही उन्हें राष्ट्र प्रथम का ज्ञान देकर सच्चे नागरिक बनाया जा सकता है। आहोर विधायक छगन सिंह राजपुरोहित ने बताया कि किसी भी समाज में प्रतिभाओं का सम्मान होने से समाज विकसित होता है तथा बालक बालिकाओं में सकारात्मक प्रतिस्पर्धा उत्पन्न होती है, जो समाज विकास के लिए सकारात्मक परिणाम देती है। इस दौरान एएसपी रामेश्वरलाल, श्री साँवलाजी मंदिर घांची समाज विकास संस्थान चोवियोरी पट्टी अध्यक्ष तेजाराम चौहान साँथू, मोदी समाज जिलाध्यक्ष पारस मोदी, भीनमाल अमृतभाई मोदी, प्रतापभाई चौहान, गोपीलाल सोलंकी समेत समाजबंधु उपस्थित रहे।

विज्ञापन
विज्ञापन

Advertisement

Related posts

गोपाल सुंदेशा बने शिवसेना जालोर नगर प्रमुख

ddtnews

बालिका दिव्यांशी की ईमानदार लकड़हारा कहानी सुनकर जालोर कलेक्टर बोले- वाह बेटा वाह

ddtnews

भट्ट के गजल संग्रह “यहां अब रोशनी होगी” का विमोचन

ddtnews

जालोर-सांचौर जिले में 9 को लगेगी लोक अदालत, 3463 मामलों में राजीनामा होने की सम्भावना

ddtnews

वीरांगना हीरा दे के पराक्रम पर्व की 711 वीं वर्षगांठ पर जालोरवासियों ने किया नमन

ddtnews

रसद अधिकारी नमिता नारवाल ने स्कूलों में चल रहे एमडीएम योजना का किया निरीक्षण

ddtnews

Leave a Comment