DDT News
जालोरसामाजिक गतिविधि

लुम्बा की ढाणी में राजाराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में मूर्ति स्थापित कर चढ़ाई ध्वजा

जालोर. जिले के सायला उपखण्ड क्षेत्र के जीवाणा के निकटवर्ती लुम्बा की ढाणी में राजाराम महाराज मंदिर के पांचवे दिन प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत महंत गुलाबराम महाराज के सानिध्य में शुभ मुहूर्त में मूर्ति स्थापित कर लाभार्थी परिवार द्वारा शिखर पर ध्वजा चढ़ाई गई।

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रतिष्ठा महोत्सव में राजस्थान, गुजरात, बंगलुरू, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र साथ ही देश के कोने कोने से प्रवासीबंधुओं ने भाग लिया। नव प्रतिष्ठित मंदिर में सुबह से ही दर्शन हेतु भीड़ लग गई। कार्यक्रम साध्वी भगवती बाई चेंडा ने धर्म सभा में प्राणी मात्र की जीवदया के साथ सेवा भाव की बात कही। कार्यक्रम में जालोर सांसद देवजी पटेल ने बालिका शिक्षा पर जोर देने की बात कही। भीनमाल विधायक पूराराम चौधरी ने समाज में एकता की बात कही। पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी ने समाज में व्याप्त कुरीतियों मिटाने की बात कही। महंत गुलाबराम महाराज ने नशा से दूरी बनाने की सलाह दी।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

इस मौके पर बड़ी संख्या में साधु संतों ने शिरकत की। कार्यक्रम में जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने भाग लिया। कमेटी के कार्यकर्ता दूदाराम चौधरी, केवदारम चौधरी, हड़मताराम, अजबाराम दुदवा ने कार्यक्रम के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

दुदाराम चौधरी ने बताया कि शिखर पर लाभार्थी वानोनी परिवार द्वारा ध्वजा लगाई गई। भक्तों ने राजाराम महाराज के जयकारे लगाए।

Advertisement

Related posts

एनटीईपी एनएचएम कार्मिकों ने संविदा सेवा नियम में नियुक्ति आदेश जारी करवाने की मांग की – मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजा ज्ञापन

ddtnews

शिविर में बिजली कनेक्शन मिलने से फाऊ देवी के घर हुआ उजाला

ddtnews

चांदना व भोरड़ा में शिविर आयोजित, लाभार्थियों को प्रदान किए गारंटी कार्ड

ddtnews

भाजपा ने मनाया कमलोत्सव, बूथों पर जाकर फहराया तिरंगा, किया पौधरोपण

ddtnews

जालोर के अधिवक्ताओं ने लिया प्रांतीय प्रशिक्षण कार्यशाला में भाग

ddtnews

Leave a Comment