DDT News
खेलजालोर

जेडी वॉरियर्स ने सांचौर टीम को हराकर जीता खिताब

जालोर. जिले के भीनमाल के निकटवर्ती भागल सेफ्टा गांव में स्थित भबूतगिरी स्टेडियम में भोमिया राजपूत महासभा जालोर के बैनर तले चार दिवसीय चतुर्थ शांतिनाथ महाराज रात्रिकालीन किक्रेट प्रतियोगिता का समापन समारोह आयोजित हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भोमिया राजपूत महासभा के जिलाध्यक्ष वरदसिंह पांथेड़ी ने शिरकत की।

विज्ञापन
विज्ञापन

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला उपाध्यक्ष ऊक सिंह परमार ने की। विशिष्ट अतिथि के तौर पर भीनमाल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा युवा नेता टीकमसिंह राणावत उपस्थित रहे। वहीं क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता, उपविजेता टीमों व उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। आयोजक कमेटी के सदस्य विक्रमसिंह भुण्डवा व नकूल सिंह लूर ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल मैच सांचौर टीम व जेडी वारियर्स टीम के बीच खेला गया। जिसमें जेडी वारियर्स टीम ने जीत हासिल कर खिताब पर कब्जा किया। समारोह को संबोधित करते हुए भोमिया राजपूत महासभा के जिलाध्यक्ष वरदसिंह पांथेड़ी ने सामाजिक एकता पर बल दिया। वहीं भाजपा जिला उपाध्यक्ष ऊकसिह परमार ने राजनीतिक क्षेत्र में भी एकजुट होकर आगे बढ़ने पर जोर दिया। भाजपा युवा नेता टीकमसिंह राणावत ने कहा कि हार व जीत एक ही सिक्के के दो पहलु है। उन्होंने विजेता टीम को बधाई देते हुए कहा कि हारने वाले खिलाडिय़ों को निराश नहीं होकर कमियों को दूर करना चाहिए तथा अगली बार ऐसी प्रतियोगिताओं में अपना दमखम दिखाकर लोहा मनवाना चाहिए। उन्होंने युवाओं को एक लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढऩे, खेलों के साथ शिक्षा में भी रुचि लेकर क्षेत्र का नाम रोशन करने का आह्वान किया।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

साथ ही राणावत ने युवाओं को खेलों के क्षेत्र में आगे बढऩे की बात कही। इस मौके पर भोमिया राजपूत महासभा भीनमाल के अध्यक्ष उदय सिंह परमार, सोमत सिंह सेवड़ी, बलवंत सिंह कावतरा, टिलसिह चौहान, कुन्दन सिंह पादरा, केशर सिंह, भल सिंह, वागसिह मोरसीम, दिनेश सिंह, नकूलसिह, विक्रम सिंह कोमता, जालम सिंह बोरटा, भीम सिंह सुराणा, जेतमाल सिंह, जितु सिंह व रविन्द्र सिंह सहित बड़ी संख्या में भोमिया राजपूत समाज के लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

भारत में कम्प्यूटर क्रांति के जनक थे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी – कुम्पावत

ddtnews

मुख्यमंत्री गहलोत जालोर-सांचौर में 3 जून को इन कार्यों का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास, जानिए…,

ddtnews

शिक्षक-शिक्षिकाओं ने मिलकर खेला खेल, रोमांचक मैत्री क्रिकेट मैच में राउमावि जालोर की द्वितीय टीम विजयी

ddtnews

जनजाति महिलाएं बोली- मुर्मू हमारी प्रेरणा, बालिकाओं को जरूर पढ़ाएंगे

ddtnews

कलक्टर व एसपी ने हेलमेट वितरण कर किया सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक

ddtnews

दस साल से कब्जा जमाए बैठी बीजेपी को जालोर जिले में इस बार आ रही छींके, एंटीइंकम्बेंसी के डर से स्टार नेताओं के दौरे शुरू

ddtnews

Leave a Comment