DDT News
जालोर

जागनाथ महादेव मंदिर में महाप्रसादी का आयोजन किया गया

  • भूदोनी घांची बागरा परिवार ने महंत महेंद्र भारती का किया अभिनंदन

जालोर. नारणावास के ऐसराणा पर्वत पर स्थित जागनाथ महादेव मंदिर में सोमवार को भूदोनी घांची बागरा परिवार की ओर से महा प्रसादी का आयोजन किया गया। इस दौरान नारणावास के रूप सिंह राठौड़ , विष्णु भारती महाराज , बागरा पूर्व सरपंच वागाराम घांची , तलसा राम भूदोनी ,पंखा राम आदि की मौजूदगी में महंत महेंद्र भारती का भूदोनी (घांची ) परिवार की ओर से फूल मालाएं पहना कर एवं महादेव की चांदी की तस्वीर भेंट कर अभिनंदन किया गया ।

विज्ञापन
विज्ञापन

भूदोनी घांची परिवार की ओर से जागनाथ महादेव मन्दिर में महा प्रसादी का आयोजन किया गया जिसमे आस पास के दर्जनों गांवों के श्रद्धालुओं व ग्रामीणों ने भाग लिया। महंत महेंद्र भारती ने कहा कि श्रद्धालुओं में जागनाथ महादेव के प्रति भारी आस्था हैं जिससे प्रतिदिन बड़ी संख्या में श्रद्धालु जागनाथ महादेव मंदिर में दर्शनों को आते हैं। नारणावास के रूप सिंह राठौड़ ने कहा जब भी दुःख के समय जागनाथ महादेव को याद करने पर वे दुःखो को हर लेते है एवं खुशाल जीवन प्रदान करते है। जागनाथ महादेव के प्रति भाविकों में भारी आस्था हैं उसी का परिणाम है कि प्रति सोमवार को बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शनो को आते हैं।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

वागा राम व तलसा राम भूदोनी ने महा प्रसादी में सम्मिलित होने वालों सभी का आभार जताया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भूदोनी परिवारों के साथ साथ बड़ी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

जोधपुर की तर्ज पर जालोर का विकास कराएंगे- अशोक गहलोत

ddtnews

मोहन पाराशर दी राजस्थान अरबन को-ऑपरेटिव बैंक्स फैडरेशन लि. के अध्यक्ष निर्वाचित

ddtnews

चक्रवाती तूफान ‘‘बिपरजॉय’’ के असर में दिनभर छाए रहे बाद, अंतराल में होती रही हल्की बारिश

ddtnews

तम्बाकू का सेवन जानलेवा है, आज ही छोड़ें- सीएमएचओ

ddtnews

रक्तकोष फ़ाउंडेशन के रक्तदान शिविर में 21 यूनिट रक्तदान

ddtnews

नरपत लाल आर्य श्रीयादे सेवा संस्था के अध्यक्ष मनोनीत

ddtnews

Leave a Comment