DDT News
जालोरसामाजिक गतिविधि

हनुमानराम बने घांची समाज विकास संस्थान के अध्यक्ष

जालोर. जिला मुख्यालय पर धवला रोड स्थित घांची समाज विकास संस्थान छात्रावास में दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित हुआ। इसमें हड़मानाराम घांची अध्यक्ष निर्वाचित हुए। रविवार शाम को छात्रावास में घांची समाज का भव्य स्नेहमिलन समारोह हुआ। कार्यक्रम का आगाज जालोर जिले के विभिन्न पट्टी, पारो के अध्यक्ष और समाज के गणमान्य समाजबंधुओं, कर्मचारियों , कमरे निर्माण के भामाशाहों, आजीवन सदस्यों, भूमि में नींव की ईंट के रूप में दानदाताओं, बुजुर्गों, पंचों आदि की उपस्थिति में शुभारंभ हुआ।

विज्ञापन
विज्ञापन

श्री सांवलाजी धाम बागरा के अध्यक्ष तेजाराम चौहान, घांची समाज सताविया पारा ट्रस्ट अगवरी के उप कोषाध्यक्ष कलाराम राठौड़ थांवला, भलाराम बोराणा उपाध्यक्ष घांची समाज नवयुवक मण्डल 48 पट्टी माधोपुरा आहोर, श्री शनिधाम ट्रस्ट रामसीन परगना के अध्यक्ष हरजी भाई मोदी, कालंद्री ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष हरजी भाई मोदी, घांची समाज सिवाना से रणछोड़ राठौड़, घांची समाज मोकलसर से राणाराम भाटी, घांची समाज बालोतरा के सांवलाराम, नरसिंह घांची, समाज सुंधा पर्वत के अध्यक्ष जीवराज मोदी और कार्यक्रम के भामाशाहों की मौजूदगी में नवीन कार्यकारिणी के चुनाव सम्पन्न हुआ। समस्त समाजबंधुओं द्वारा सर्वसम्मति से छात्रावास की नई कमेटी का प्रस्ताव लिया गया। पूर्व अध्यक्ष हकाराम भाटी और रेवाराम चौहान द्वारा नए अध्यक्ष का प्रस्ताव रखा गया। जिसका सभी उपस्थित समाजबंधुओं द्वारा ध्वनिमत से प्रस्ताव पास किया गया। सांवरिया सेठ के जयकारे के साथ, समस्त जन समूह द्वारा तालिया बजाकर नई कार्यकारिणी का स्वागत किया गया और छात्रावास के भव्य निर्माण हेतु हरसंभव सहयोग करने का भरोसा दिया।

Advertisement
समाज की कार्यकारिणी में ये बने पदाधिकारी

इस कार्यकारिणी में बावड़ी के हडमानाराम घांची को अध्यक्ष बनाया गया। वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर रेवाराम चौहान भीनमाल, सचिव पद पर पुखराज भाटी बागरा, सहसचिव पद पर नाथाराम भाटी महेशपुरा, कोषाध्यक्ष पद पर कलाराम राठौड़ थांवला, सहकोषाध्यक्ष पद पर हीरालाल परमार को चुना गया। कार्यकारिणी का अगला विस्तार समस्त समाजबंधुओं और पट्टी के अध्यक्ष और ट्रस्ट की अनुमति से किया जायेगा। इसमें 101 सदस्यों की कार्यकारिणी गठित की जाएगी।

विज्ञापन
विज्ञापन
दूसरे दिन हुआ भूमि पूजन कार्यक्रम

घांची समाज के कार्यक्रम के तहत दूसरे दिन सोमवार को भूमि पूजन और शिलान्यास समारोह हुआ। इसमें रणछोड़ भारती महाराज पीपलेश्वर मठ लेटा, लाल भारती महाराज मांडवला, रतन भारती महाराज देसू, पूरण दास महाराज कबीर आश्रम जालोर के सानिध्य में संपन्न हुआ। अध्यक्ष हड़मानाराम घांची ने समस्त घांची समाजबंधुओं से छात्रावास निर्माण में भागीदार बनने की अपील की।

Advertisement

Related posts

1308 पेटी अनार बेचकर ट्रक को खुर्द-बुर्द करने के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया, सवा 8 लाख रुपए बरामद किए

ddtnews

सायला में गलत तरीके से जमीन का दुबारा बेचान करने के आरोपी को किया गिरफ्तार

ddtnews

हाड़ेचा में नौ दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा में हुए कई अनुष्ठान

ddtnews

कीर्ति स्तंभ के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के अयोध्या नगरी में भगवान अभिनंदन स्वामि ने ली दीक्षा, हजारों लोग रहे मौजूद

ddtnews

ग्रामीण अंचलों में भी धूमधाम से मनाया गणतंत्र दिवस, सांस्कृतिक सहित विभिन्न कार्यक्रम हुए आयोजित

ddtnews

भड़वल की सरकारी स्कूल में लिपिक के हाथों गणित पढ़कर बेटियों ने मारी बाजी, परिणाम से पूरा गांव खुश

ddtnews

Leave a Comment