DDT News
जालोरदुर्घटना

Jalore news : सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी समेत पुत्र की मौत

  • मोटरसाइकिल पर जा रहे दम्पति को कार ने मारी टक्कर

जालोर. जालोर जिले के सायला थाना क्षेत्र के पोषाणा गांव की सरहद में रविवार को एक बड़ी दुखद घटना हुई। जिसमें कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी समेत बेटे की मौत हो गई। यह हादसा पोषाणा-भीनमाल स्टेट हाइवे पर हुआ।

जानकारी के अनुसार उन्नड़ी निवासी उमाराम (30) पुत्र जोगाराम देवासी, उसकी पत्नी सकुदेवी (25) एवं छह वर्षीय बेटा दशरथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर सियावट आ रहे थे। इस दौरान पोषाणा पुलिया के पास स्टेट हाइवे पर सामने से आ रही स्विफ्ट कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे तीनों गम्भीर घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सियावट स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। जिनमें गम्भीर घायल उमाराम व उसके पुत्र दशरथ को प्राथमिक उपचार के बाद भीनमाल रेफर किया गया। जिनकी भीनमाल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

जबकि घायल पत्नी सकुदेवी को डीसा रेफर किया गया, जहां उसका भी दम टूट गया। दुर्घटना में स्विफ्ट कार टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे झाड़ियों में घुस गई। इधर, घटना के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया। सूचना के बाद सायला पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका-मुआयना कर कार को जब्त कर थाने लाया गया। जबकि, वाहन चालक घटना के बाद फरार हो गया। मृतक पिता-पुत्र का भीनमाल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। जिनका गांव में गममीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। जबकि समाचार लिखे जाने तक मृतका सकुदेवी का पोस्टमार्टम नहीं हुआ था। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई मीठाराम की रिपोर्ट पर वाहनचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

विज्ञापन
विज्ञापन
इनका कहना हैं …

सड़क हादसे में पति पत्नी एवं उसके पुत्र की मौत हो गई। घटना के बाद वाहनचालक फरार हो गया। कार को जब्त कर थाने लाया है। मृतक के चचेरे भाई मीठाराम की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।

Advertisement

– प्रदीप डांगा, थानाधिकारी पुलिस थाना सायला

Advertisement

Related posts

डॉ.पवन ओझा बने रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3055 के असिस्टेंट गवर्नर

ddtnews

रूपराज राजपुरोहित बने शिवसेना ठाकरे के जालोर जिला प्रमुख

ddtnews

चूरा में 66 वीं जिला स्तरीय 17 व 19 वर्ष स्कूली फुटबॉल प्रतियोगिता 6 से

ddtnews

जोयला डायवर्जन : आहोर विधायक ने गांव-गांव जाकर ग्रामीणों से महापड़ाव में शामिल होने का किया आह्वान

ddtnews

जालोर एसपी ऑफिस के पुलिस कनिष्ठ सहायक प्रेमसिंह ने 14 वीं बार रेयर रक्त का दान कर मरीज की बचाई जान

ddtnews

भाजपा का डबल इंजन पूरे देश में फेल हो चुका- वैभव गहलोत

ddtnews

Leave a Comment