DDT News
जालोरराजनीति

आहोर कांग्रेस विधानसभा के आहोर व गोदन मंडल में 21 ग्राम अध्यक्ष नियुक्त

जालोर. जिले के आहोर ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र जोशी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार महंगाई राहत शिविर व प्रशासन गांवों के संग अभियान में प्रभारी व हरजी, गुड़ाबालोतान मण्डल में अध्यक्ष नियुक्त करने के बाद अब आहोर विधानसभा के आहोर मंडल में 07 ग्राम अध्यक्ष व गोदन मण्डल में 14 ग्राम अध्यक्ष की लिस्ट ब्लॉक अध्यक्ष जोशी ने जारी की है।

विज्ञापन
विज्ञापन

जिसमें आहोर मंडल में आहोर से ग्राम अध्यक्ष मगनाराम प्रजापत, चरली में बिलाराम मीणा, सनवाड़ा में रघुवीरसिंह चारण, भेसवाडा में गोविन्दलाल लोहार, चवरछा में शंकरलाल सुथार, बुडतरा में शान्तिलाल हीरागर, छिपरवाड़ा में बगदाराम प्रजापत को नियुक्त किया।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

इसी प्रकार गोदन मण्डल से गोदन में डूँगाराम मेघवाल, साकरणा में चम्पालाल राजपुरोहित, विछावाडी में बंशीलाल सुथार, वादनवाड़ी में ईश्वरसिंह, सामूजा में वीरेन्द्रसिंह, सेदरिया कुंपावत में हीरालाल प्रजापत, देवकी में सुरेन्द्रसिंह चम्पावत, मीठडी में मगाराम मीणा, हनवंतगढ़ में होसाराम चौधरी, उण में विजयसिंह राजपूत कानीवाड़ा में नाथुसिंह राजपूत भागली में श्रवणसिंह राजपुरोहित,पांडगरा में गोपाराम मेघवाल,राजनवाड़ी में लाखाराम देवासी को अध्यक्ष नियुक्त किया। साथ ही उनको जल्द से जल्द 11 सदस्यों की ग्राम कमेटी भी तैयार करने को कहा गया।

Advertisement

Related posts

खरीफ व रबी फसल का बीमा क्लेम दिलवाने को लेकर नारणावास क्षेत्र के किसानों दिया ज्ञापन

ddtnews

पीएम विश्वकर्मा योजना में बेसिक ट्रेनिंग के बाद दो चरणों में मिलेगा 3 लाख का ऋण

ddtnews

तवाव में तीन मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा सम्पन्न

ddtnews

प्रजापत समाज ने मनाया ठाकुर जी मंदिर का पंद्रहवाँ वार्षिकोत्सव

ddtnews

पीएम मोदी ने कोलकाता में राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक में वर्चुअली हिस्सा लिया

ddtnews

Leave a Comment