DDT News
Padarli episode: Police arrested the accused and recovered the weapon, Internet shut down for peace
अपराधजालोर

पादरली प्रकरण : पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हथियार बरामद किया, शांति व्यवस्था के लिए इंटरनेट बंद

– पादरली में युवक की हत्या का मामला
जालोर. 
जिले के आहोर थाना क्षेत्र के पादरली में बुधवार शाम को एक युवक की हत्या की घटना के बाद पुलिस ने देर रात को आरोपी को गिरफ्तार कर हमले में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया। साथ ही देर रात को ही शव को कब्जे में लेकर आहोर मोर्चरी में रखवाया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
पुलिस के मुताबिक पादरली में माताजी मंदिर के निकट सड़क पर गुरुवार शाम को पादरली निवासी सांकलाराम पुत्र खीमाराम भील ने पीछे से धारदार हथियार से वार करते हुए गांव के ही किशोरसिंह (23) पुत्र मोहब्बतसिंह भोमिया राजपूत की हत्या कर दी थी। सिर पर इतने वर किये कि धड़ से अलग हो गया। जिसे आरोपी ने ले जाकर दूसरी जगह पटक दिया। घटना को देख गांव में सनसनी फैल गई। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों की भीड़ जमा हो गई।
ग्रामीणों ने आरोपी के पूरे परिवार को गिरफ्तार करने की मांग रखी। देर रात को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हमले में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया। साथ ही शव कब्जे में लेकर आहोर मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस उप अधीक्षक रतन देवासी  ने बताया कि मृतक के विरुद्ध नकबजनी के कुछ प्रकरण दर्ज थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
इंटरनेट सेवाएं बंद की
पादरली गांव जालोर जिले की सीमा पर तखतगढ़ के नजदीक है। इस क्रूर घटना के बाद लोगों में आक्रोश का माहौल बढ़ता गया। देर रात तक शव नहीं उठाया गया, जिस कारण जिला कलेक्टर निशान्त जैन ने इंटरनेट सेवा बंद कर आमजन से शांति बनाए रखने की अपील की। पुलिस अधीक्षक किरण कंग सिधु ने भी अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात कर बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है और हथियार बरामद कर कार्रवाई की जा रही है। देर रात को मौके से शव उठाने पर सहमति बनी, जिस कारण शव को आहोर मोर्चरी में रखवाया गया।

Related posts

सभी धर्मों के प्रति सम्मान एवं सहिष्णुता हमारी संस्कृति -जोगेश्वर गर्ग

ddtnews

जालोर कांग्रेसियों की बैठक, हार को भुलाकर जनसेवा के लिए जुटे रहने का किया आव्हान

ddtnews

जसवंतपुरा : लगातार चौथी बार मनोहरसिंह राठौड़ ब्लॉक अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित

ddtnews

ग्राम सेवा सहकारी समितियों में संचालक मण्डल व पदाधिकारियों का चुनाव कार्यक्रम घोषित

ddtnews

शुद्ध मिठाई के लिए अब तैयार है मारवाड़ मिठाईवाला, जालोर में सिनेमा हॉल के धरातल पर शुरू हुआ नया स्वीट होम

ddtnews

मोदी से मिले सांसद पटेल, विकास कार्यों के बारे में करवाया अवगत

ddtnews

Leave a Comment