DDT News
खेलजालोर

भागल सेफ्टा में रात्रिकालीन जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज

जालोर. जिले के भीनमाल के निकटवर्ती भागल सेफ्टा गांव में स्थित भबूत गिरी स्टेडियम में भोमिया राजपूत महासभा जालोर के बैनर तले चार दिवसीय चतुर्थ शांतिनाथ रात्रिकालीन किक्रेट प्रतियोगिता का शुभारंभ समारोह पूर्वक हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भोमिया राजपूत महासभा के जिलाध्यक्ष वरदसिंह पांथेड़ी ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य उमसिह राठौड़ ने की। विशिष्ट अतिथि के तौर पर भाजपा युवा नेता टीकमसिंह राणावत व आरडी फाउंडेशन के अध्यक्ष चेतनसिंह राठौड़ उपस्थित रहे।

विज्ञापन
विज्ञापन

आयोजक कमेटी के सदस्य विक्रमसिंह भुण्डवा व नकूल सिंह लूर ने बताया कि प्रतियोगिता में जालोर जिलेभर से भोमिया राजपूत समाज की 16 टीमें भाग ले रही है। वहीं उन्होंने बताया कि आयोजक कमेटी द्वारा बाहर से आई टीमों के ठहरने व भोजन की व्यवस्था की गई। समारोह को संबोधित करते हुए भोमिया राजपूत महासभा के जिलाध्यक्ष वरद सिंह पांथेड़ी ने कहा कि क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन करने से समाज के युवाओं में खेल के प्रति भावना विकसित होती है। पीसीसी सदस्य उमसिंह राठौड़ ने कहा कि खेल जीवन का एक हिस्सा है। खेल से व्यक्ति का सर्वांगीण विकास होता है। उन्होंने कहा कि ऐसी प्रतियोगिता के आयोजन से समाज में एकता व आपसी भाईचारा बढ़ता है। वहीं भाजपा युवा नेता टिकम सिंह राणावत ने कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिलता है। सामाजिक स्तर पर ऐसी प्रतियोगिता आपसी सहयोग को भी बढ़ावा देती हैं। उन्होंने भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रमों के आयोजनों पर जोर दिया।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

समारोह को आरडी फाउंडेशन के अध्यक्ष चेतन सिंह, दूरसंचार विभाग के सदस्य सर्जन सिंह राठौड़ व भोमिया राजपूत महासभा भीनमाल के अध्यक्ष उदय सिंह परमार ने संबोधित कर खेल के प्रति अपने अपने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर मिठ्ठ सिंह, भोमिया राजपूत युवा परिषद भीनमाल के अध्यक्ष भभूत सिंह, मदन सिंह, लाखन सिंह चौहान, सोमत सिंह सेवड़ी, टिलसिह चौहान, कुन्दन सिंह पादरा, नरेंद्र सिंह, अरदान सिंह, विजयसिंह राह, भल सिंह, दिनेश सिंह, हरिसिंह अरणू, नकूलसिह व रविन्द्र सिंह ऊमट सहित बड़ी संख्या में भोमिया राजपूत समाज के लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

विद्यालयों में खेल मैदान व छात्रावास इत्यादि के लिए निःशुल्क भूमि का आवंटन

ddtnews

नांदिया में सीएलएफ का गठन, महिलाओं को मिलेंगे रोजगार के अवसर

ddtnews

थाने पहुंचकर विद्यार्थियों ने जानी पुलिसिंग प्रक्रिया, कानून विरोधी गतिविधियों से दूर रहने की शपथ ली

ddtnews

भोमिया राजपूत प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर किया पोस्टर का विमोचन

ddtnews

सांसद पटेल ने डिस्कॉम अधिकारियों को घरेलू एवं कृषि उपभोक्ताओं को तत्काल प्रभाव से ट्रांसफार्मर उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए

ddtnews

जालोर जिला मुख्यालय पर विकसित भारत संकल्प यात्रा का हुआ शुभारंभ

ddtnews

Leave a Comment