DDT News
जालोरसामाजिक गतिविधि

18 जून को जालोर में होगा विप्र महाकुंभ का आयोजन

जालोर. राष्ट्रीय एकता, सामाजिक समरसता व सामाजिक गतिशीलता के उद्देश्य से विप्र फाउंडेशन राजस्थान में सभी 6 संभाग(जोन) में संभागीय सम्मेलन आयोजित करने जा रहा है। इसके तहत मेहंदीपुर बालाजी, सागवाडा,28मई को थानागाजी,व 18 जुन रविवार को जोधपुर संभाग का वृहद स्तर पर विप्र महाकुंभ का आयोजन जालोर में होगा। इस सम्मेलन में जोधपुर,पाली, बाड़मेर, जैसलमेर, बालोतरा, सिरोही,सांचोर व जालोर जिले के हजारों की संख्या में विप्र समाज, युवा व मातृशक्ति उपस्थित रहेगी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रविवार को होटल विजय पेराडाइज में प्रेस कॉन्फ्रेंस में विप्र फाउंडेशन जोन एक सी के प्रदेश उपाध्यक्ष टाइगर अशोक राजपुरोहित, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार दवे, जिला संरक्षक पवन दाधीच, जिलाध्यक्ष हीरालाल सारस्वत, युवा विंग जिलाध्यक्ष बलवंत राजपुरोहित, मातृशक्ति विंग जिलाध्यक्ष मीना शर्मा, मंजु वैष्णव, जिला अध्यक्ष (चिकित्सा प्रकोष्ठ) रविशंकर दवे, जालोर ब्लॉक संरक्षक पोकरमल दाधीच ने वार्ता में बताया कि आगामी 10 सितंबर 2023 को भगवान परशुराम पीठ की स्थापना जयपुर में होगी। इस दिन बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाजबन्धु की उपस्थिति होगी।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

यह ब्राह्मण समाज के लिए यादगार पल होगा। उसी को ध्यान में रखकर जोधपुर संभाग में 18 जून को आयोजित विप्र महाकुंभ को सफल बनाया जायेगा। जालोर जिलाध्यक्ष हीरालाल सारस्वत ने कहा कि जालोर जिले के प्रत्येक गांव व ढाणी जहां ब्राह्मण समाज निवासरत हैं, सभी को सपरिवार 18 जून को जालोर आने का आग्रह किया है।

Advertisement

Related posts

भाद्राजून पुलिस ने अवैध देशी शराब की चार पेटी बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया

ddtnews

गारंटी के साथ आमजन को गहलोत सरकार दे रही है फायदा – पटेल

ddtnews

क्षत्रिय कर्मचारियों का दो दिवसीय स्नेह मिलन समारोह आयोजित, विभिन्न विषयों पर हुई चर्चा

ddtnews

जालोर सांसद उम्मीदवार लुम्बाराम की खुली चुनौती- वैभव क्या खुद गहलोत आ जाए तो भी भाजपा जीतेगी

ddtnews

तखतगढ़ में जैन संतों पर हुए हमले की जांच की मांग को लेकर प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

ddtnews

जालोर में समाज सुधारक मां सावित्रीबाई फुले की जयंती पर किए पुष्प अर्पित

ddtnews

Leave a Comment