DDT News
जालोरराजनीति

इस बार रक्षाबंधन पर महिलाओं को गहलोत सरकार देगी बड़ा तोहफा – सरोज चौधरी

जालोर. जिले की आहोर विधानसभा क्षेत्र के बादनवाड़ी में शुक्रवार को महंगाई से राहत शिविर व प्रशासन गांवों के संग शिविर का आयोजन हुआ। शिविर में ब्लॉक अध्यक्ष वीरेन्द्र जोशी, मण्डल अध्यक्ष प्रेमसिंह मीठड़ी, पूर्व ज़िला सचिव सरोज चौधरी, कैंप प्रभारी उपखण्ड अधिकारी शेलेंद्रसिंह चारण, विकास अधिकारी दिनेश गहलोत, तहसीलदार हितेष त्रिवेदी, वादनवाड़ी कैंप के संगठन प्रभारी सोनाराम मेघवाल, चम्पालाल मेघवाल व ईश्वरसिंह ने लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड प्रदान किए।

विज्ञापन
विज्ञापन

ग्रामीणों ने महंगाई राहत कैंप में रजिस्ट्रेशन करवा कर गहलोत सरकार की योजनाओं का लाभ लिया। इस अवसर ब्लॉक अध्यक्ष वीरेन्द्र जोशी ने शिविर स्थल पर जनसंवाद करते हुए आमजन से अधिकाधिक योजनाओं से लाभान्वित होने की बात कही। इस दौरान राजस्व विभाग की और से आपसी बँटवाड़ा सहित कैंप में अनेकों लोगो के कार्यों का निवारण हुआ। जोशी ने बताया कि प्रदेश में किसानों के लिये अलग से बजट की व्यवस्था करने वाला देश का पहला राज्य है।और इस बार किसानों को बिजली बिल में 2000 यूनिट फ्री कर बड़ी राहत दी है। उपस्थित लोगों ने कहा कि महंगाई के इस दौर में सरकार की इस तरह की योजना अपने आप में एक मिशाल साबित हुई है।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

सरोज चौधरी ने कहा कि गहलोत ने महिलाओं के लिए उड़ान योजना के साथ रोडवेज़ बसों में पचास प्रतिशत किराया कम करके नारी शक्ति को मज़बूत किया है। चौधरी ने बताया कि गहलोत सरकार इस बार राखी पर महिलाओं को बड़ा तोहफ़ा देने जा रही है। उक्त कैंप में गजेन्द्रसिंह, गणपतसिंह, मनोहर प्रजापत, मंशाराम मीणा, भीमराज जैन सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी एवं लाभार्थी मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

दिल्ली संसद घेराव में जालोर से प्रदेश सचिव लक्ष्मण सिंह सांखला के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने लिया भाग

ddtnews

आदिवासियों के उत्थान के लिए बिरसा मुंडा ने जहर तक पी लिया, उनकी बहादुरी प्रेरणादायक – मेघवाल

ddtnews

जोधपुर की तर्ज पर जालोर का विकास कराएंगे- अशोक गहलोत

ddtnews

दुल्हन की तरह सज रहा जालोर, शोभायात्रा के साथ 30 को शुरू होगा महारुद्र यज्ञ का शुभारंभ

ddtnews

जालोर जिले में महंगाई राहत कैम्प में हुए 557105 पंजीकरण

ddtnews

धवला में श्री क्षत्रिय युवक संघ का 77 वाँ स्थापना दिवस भूंगरा गैस त्रासदी श्रद्धांजलि सभा के रूप में मनाया

ddtnews

Leave a Comment