DDT News
अपराधजालोर

डिस्कॉम के ठेकेदार की बेटी घर में फंदे से लटकी मिली

  •  माता पिता गए हुए थे मूल गांव

रामसीन (जालोर). रामसीन कस्बे के जलदाय विभाग रेजिडेंसी कॉलोनी के पास आवास में गुरुवार देर शाम करीब 6 बजे 16 साल की किशोरी फंदे से लटकी मिली। प्रारंभिक रूप से आत्महत्या करने की जानकारी सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सुरेन्द्रसिंह मूलतः अलवर जिले का निवासी है, जो डिस्कॉम में ठेकेदारी का कार्य करता है।

विज्ञापन
विज्ञापन

परिवार सहित किराये के मकान में रहते है। घटना के समय बालिका के माता-पिता अपने मूलत गांव गए हुए थे। दो भाइयों के साथ बहन शिवानी यहीं थी। दोनों भाई पानी भरने के लिए बाहर गए हुए थे। ऐसे में घर पर अकेली शिवानी(16) थी। वापस आने पर घर लौटे भाइयों ने देखा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई, लेकिन काफी समय बाद कोई हलचल नहीं हुई तो बड़े भाई ने दरवाजे के ऊपर बनी खिड़की से देखा तो बहन शिवानी पंखे से लगे फंदे पर लटकती दिखाई दी। ऐसे में बच्चों के चिल्लाने पर आस पड़ौस के लोगों ने आकर शिवानी को चिकित्सालय पहुंचाया। जंहा डाक्टरों ने शिवानी को मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना के बाद थानाधिकारी अरविंद कुमार के निर्देश पर पुलिस विभाग के छगनाराम, जवान दौलाराम भाद्राजून, भंवरलाल मौके पर पहुंचे।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

घटना के बाद परिजन मौके पर नहीं होने की स्थिति में शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार सुबह डॉ.अशोक कुमार, डॉ.मुकेश पटेल व डॉ.पायल देवासी बोर्ड द्वारा किया गया। पीएम के बाद शव को परिजनों सुपुर्द कर दिया।

Advertisement

Related posts

राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले वूशु खिलाड़ियों को जिला कलक्टर ने किया सम्मानित

ddtnews

लेटा में युवाओं ने पक्षियों के लिए 151 परिंडे लगाए

ddtnews

जालोर : पार्षद ने सफाईकर्मियों के साथ मनाया दीपोत्सव

ddtnews

विद्यार्थियों के लिए प्रेरक है श्रीमद्भगवद्गीता का अर्जुन  

ddtnews

महिला थाना प्रभारी ने एससीएसटी महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति किया जागरूक

ddtnews

लेटा क्रॉसिंग ओवरब्रिज : डायवर्जन के लिए रोड तैयार, अब गर्ल्स कॉलेज की टूटेगी दीवार

ddtnews

Leave a Comment