DDT News
खेलजालोरशिक्षा

शिक्षक-शिक्षिकाओं ने मिलकर खेला खेल, रोमांचक मैत्री क्रिकेट मैच में राउमावि जालोर की द्वितीय टीम विजयी

जालोर. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, जालोर के क्रिकेट मैदान पर विद्यालय स्टाफ का मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय की द्वितीय टीम में प्रथम टीम को 5 विकेट से हराया। प्रधानाचार्य जबर सिंह देवड़ा ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, जालोर की प्रथम एवं द्वितीय टीम जिसमें महिला एवं पुरुष से मिश्रित टीम के मध्य क्रिकेट मैच हुआ। जिसमें विद्यालय की द्वितीय टीम 5 विकेट से विजयी रही। राउमावि जालोर को प्रथम टीम ने पहले खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाये। जिसमें जयप्रकाश पणिया के 41 विकास अरोड़ा के 17 रनों का योगदान रहा। वहीं द्वितीय टीम के राजु शेख ने 2 तथा सरताज, संजय सिंह, शिवदत्त शर्मा, राजेन्द्र सिंह ने 1-1 विकेट लिया।

विज्ञापन
विज्ञापन

राउमावि जालोर की द्वितीय टीम ने लक्ष्य कर मैच के अन्तिम ओवर में 6 गेंद पर 7 रन की जरूरत थी जिसे प्रियंका शर्मा द्वारा चौथी गेंद पर 1 रन लेकर विजयी लक्ष्य प्राप्त किया। पीछा करते हुए संजय सिंह के 40 एवं शिवदत्त शर्मा के 22 रनों के सहयोग से विजयी लक्ष्य प्राप्त किया। प्रथम टीम के मुकेश कुमार ने 2 एवं जबर सिंह देवड़ा एवं संतोष सोलंकी ने 1-1 विकेट लिया। मैच से पूर्व संडे क्लब के पदाधिकारी तरूण सिद्धावत, हरवंश सिंह द्वारा सभी खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया गया। मैच के पारितोषिक वितरण समारोह में प्रधानाचार्य ने खेल के माध्यम से खिलाडियों में आपस में जुड़ाव, मानसिक मजबूती एवं भाईचारा की भावना को बढ़ावा देने का संदेश दिया। पारितोषिक की व्यवस्था संडे क्लब द्वारा की गई जिसके लिये संस्था प्रधान द्वारा संडे क्लब का आभार व्यक्त किया गया।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

मैच के अम्पायर दिनेश जांगिड एवं आमिर मेहर थे। इस अवसर पर तरूण सिद्वावत, हरवंश सिंह, जयपाल सिंह, आमिर मेहर, मोनु सहित विद्यालय का स्टाफ एवं मेहमान उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए मनस्वा की पहल, बागरा में सिलाई तो आहोर में ब्यूटीपार्लर का दे रहे है प्रशिक्षण

ddtnews

आहोर ब्लॉक कांग्रेस का नया अभियान शुरू, हर रविवार को प्रबुद्धजनों के घर जाकर लेंगे सुझाव

ddtnews

डॉ मंजू लोढ़ा की पुस्तक अनकही कहानियां सामाजिक और सांस्कृतिक विरासत की धरोहर–फिल्म अभिनेता जितेंद्र

ddtnews

महात्मा ज्योतिबा फुले की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की

ddtnews

उम्मेदाबाद मंडल में भाजपा चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

ddtnews

महावीर प्रभु के 27 भवों का हुआ आकर्षक मंचन

ddtnews

Leave a Comment