DDT News
जालोर

मारवाड़ राजपूत सभा अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा का सायला में हुआ स्वागत

जालोर. मारवाड़ राजपूत सभा जोधपुर के आम चुनाव 15 मई को आयोजित होने वाले हैं। इसी को लेकर निवर्तमान अध्यक्ष तथा इस बार भी प्रत्याशी के तौर पर हनुमान सिंह खांगटा गुरुवार को राजपूत सभा के मतदाताओं व सामाजिक बंधुओं से संपर्क करने सायरा पहुंचे सायला में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए खांगटा ने कहा कि मैंने मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने के बाद से लेकर आज तक समाज की सभी आशाओं, अपेक्षाओ पर खरा उतरने का प्रयास किया है तथा किए गए कार्य के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मेरे प्रत्येक कार्य का रिपोर्ट कार्ड आपके पास है तथा लोकतांत्रिक प्रक्रिया से होने वाले चुनाव में यह जरूरी है कि समाज बंधु राजपूत सभा के लिए सबसे योग्यतम व्यक्ति का ही चुनाव करें और यदि मैं आपकी इन आशाओं के समक्ष ठीक बैठता हूं तो मुझे व हमारे पैनल को मतदान कर चुने।

विज्ञापन
विज्ञापन

उन्होंने कहा कि आप सभी मेरी ताकत है तथा आप सभी से निवेदन है कि राजपूत सभा के इस चुनाव में अधिक से अधिक मतदान कर हमारे पूरे पैनल को जिताने में सहयोग करावे। जालौर सरपंच जिलाध्यक्ष भंवर सिंह बालावत ने कहा कि हम हनुमानसिंह खांगटा के कार्यकाल के दौरान यह देख चुके हैं कि समाज को जब भी मारवाड़ राजपूत सभा की जरूरत पड़ी है वह हमेशा आगे रहे हैं तथा प्रत्येक कार्य में अग्रणी भूमिका निभाई है इसलिए हम इस चुनाव में भी आपके पैनल का पूरा समर्थन करते हैं।

Advertisement

दीप सिंह दुधवा ने बताया कि हनुमानसिंह खांगटा के अध्यक्ष रहते मारवाड़ राजपूत सभा की जो छवि पूरे क्षेत्र और राजस्थान में बनी है वह आपकी मेहनत का ही परिणाम है हम सभी चाहते हैं कि इस बार भी पूरे पैनल को समर्थन करके सभा को और मजबूत करने में सहयोग प्रदान करने का आश्वासन देते हैं।

केवीसिंह चांदरख ने कहा कि यह चुनाव एक प्रक्रिया है सभी मतदाताओं को यह अवसर देती है कि वह योग्यतम प्रत्याशियों का चुनाव करें तथा आपने हनुमान सिंह खांगटा और टीम का कार्य देखा है उनका समाज के प्रति समर्पण समाज के प्रत्येक व्यक्ति के छोटे से छोटे कार्य में मदद करने को हर समय उपलब्ध रहने की विशेषता तथा गंभीर रहकर प्रत्येक कार्य को परिणाम तक पहुंचाने के जज्बे को देखते हुए हमारा निवेदन है कि इस बार भी आप पूरे पैनल को जबरदस्त मतों से जीत दिलावे। बैठक में मारवाड़ राजपूत सभा के चुनाव में जालौर जिला प्रतिनिधि पद पर निर्विरोध निर्वाचन होने पर चंदन सिंह कोराणा तथा जसवंत सिंह पोसाणा का बहुमान किया गया। दलपत सिंह तूरा ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम संचालन भवानीसिंह देता ने किया।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

इस अवसर पर सरपंच संघ जिलाध्यक्ष भंवरसिंह बालावत, डॉ गणपतसिंह सराना, अर्जुनसिंह रूणकिया, बिशनसिंह झुपेलाव, वीरेंद्रसिंह दासपा, भरतपालसिंह नरता, दलपतसिंह तूरा, उदयसिंह सायला, परबतसिंह पोसाणा, समुंद्रसिंह देता, पन्नेसिंह पोसाणा, उत्तमसिंह चौराऊ, करणसिंह बावतरा, नरेंद्रसिंह, जगतसिंह, तन सिंह सोढा, सुख सिंह भाटी, तेजसिंह बोरवाड़ा, धीरेंद्रसिंह भाटी, देवीसिंह तूरा सहित अन्य उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

जालोर जिले में महंगाई राहत कैम्प में हुए 557105 पंजीकरण

ddtnews

जालोर जिला कांग्रेस कार्यकारिणी का हुआ विस्तार, मुमताज अली बने नगर अध्यक्ष

ddtnews

शीतला माता को लगाया बासोड़ा का भोग, मेले में उमड़े हजारों की संख्या लोग

ddtnews

मुख्यमंत्री गहलोत जालोर-सांचौर में 3 जून को इन कार्यों का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास, जानिए…,

ddtnews

सांसद पटेल ने मंत्री गड़करी के समक्ष चिंता जताई तो एनएचएआई के सीजीएम पहुंचे सांचौर, एनएच-68 की दशा सुधारने का दिया भरोसा

ddtnews

खातेदारी जमीन को खुद की बता प्लाट बेचकर धोखाधड़ी करने के 7 मामलों के आरोपी को किया गिरफ्तार

ddtnews

Leave a Comment