DDT News
Otherजालोर

शुद्ध मिठाई के लिए अब तैयार है मारवाड़ मिठाईवाला, जालोर में सिनेमा हॉल के धरातल पर शुरू हुआ नया स्वीट होम

जालोर. मारवाड़ कैटर्स जालोर ग्रुप के नए प्रतिष्ठान मारवाड़ मिठाईवाला स्वीट होम का गुरुवार को संत महात्माओं के सान्निध्य में शुभारंभ हुआ। हलवाई रमेश राजपुरोहित ने बताया कि शहर के भीनमाल रोड स्थित गर्वित टॉवर ग्लिटज सिनेमा के नीचे ग्राउंड तल पर स्वीट होम का शुभारंभ लेटा पिपलेश्वर मठ के महंत रणछोड़ भारती महाराज व अखाड़ा के प्रेमनाथ महाराज के सानिध्य में हुआ। संतों ने नए प्रतिष्ठान पर राजपुरोहित को आशीर्वाद प्रदान किया।

विज्ञापन
विज्ञापन

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शहरवासियों ने भाग लिया। राजपुरोहित ने बताया कि देशी घी व मेवे की मिठाइयों के साथ साथ स्पेशल जालोर की प्रसिद्ध दिलखुश चक्की, काजू कतली, केक, मैंगो क्रीम आदि उपलब्ध रहेंगे। साथ ही चटपटे चाट के आइटम पिज्जा, पास्ता, डोसा, इडली, मंसूरियन, छोला भटूरा, पानी पुरी , दिल्ली चाट, सैंडविच आदि उपलब्ध होंगे।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

आपको बता दें कि मारवाड़ कैटर्स जालोर का प्रसिद्ध कैटर्स है। जो समय समय पर सरकारी कार्यक्रम व बड़े आयोजनों में अपनी सेवाएं देता है। कोरोना काल में जनसेवा में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए जनता में पैठ बना चुका है। स्वादिष्ट मिठाइयों में प्रसिद्धि होने के कारण शुभारम्भ के अवसर पर शहरवासियों की भीड़ उमड़ पड़ी।

Advertisement

Related posts

सांसद पटेल ने पीड्ब्ल्यूडी मंत्री को पत्र लिखकर मंडार-सिरोही स्टेट हाइवे की टोल अवधि नहीं बढ़ाकर एन.एच.आई को सुपुर्द करने की रखी मांग

ddtnews

भट्ट के गजल संग्रह “यहां अब रोशनी होगी” का विमोचन

ddtnews

कलम, आज उनकी जय बोल…, – कुलपति त्रिपाठी

ddtnews

गोपाल सुंदेशा बने शिवसेना जालोर नगर प्रमुख

ddtnews

अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर स्वजन का शिविर आयोजित

ddtnews

जालोर से रोहट तक हाइवे को जनवरी तक सुधारने का मुख्यमंत्री ने दिया अल्टीमेटम

ddtnews

Leave a Comment