DDT News
Otherजालोरराजनीति

सियाणा में गहलोत सरकार की योजनाओं के प्रति लोगों में दिखा अपार उत्साह

जालोर. आहोर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सियाना में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में मंहगाई राहत शिविर व प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर का आयोजन हुआ। ग्रामीणों ने महंगाई राहत कैंप अपना रजिस्ट्रेशन करवा कर गहलोत सरकार की योजनाओं का लाभ लिया। इस अवसर पूर्व प्रधान प्रदीपसिंह ने शिविर स्थल पर जनसंवाद करते हुए आमजन से अधिकाधिक योजनाओं से लाभान्वित होने की बात कही।

विज्ञापन
विज्ञापन

इस दौरान कैंप में अनेक लोगों के कार्यों का निवारण हुआ। जिसमें कई लोगों के विद्युत मीटर दिये गये। उपस्तिथ लोगों ने कहा कि महंगाई के इस दौर में सरकार की इस तरह की योजनाओं से एक बड़ी राहत प्रदान होगी। आमजन का कहना कि इस तरह का माहौल हमने पहले कभी नहीं देखा।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

ब्लॉक अध्यक्ष वीरेन्द्र जोशी ने कहा कि आज गाँवो में आमजन की ज़ुबान पर गहलोत का नाम एक चर्चा का विषय बना हुआ है। गहलोत द्वारा चलाई जा रही तमाम योजनाओं से लगभग 5000/रुपए की प्रति महीने बचत होने से हर परिवार में ख़ुशी देखने को मिल रही है । इसी क्रम मण्डल अध्यक्ष युद्धवीर राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार ने इस बार हर वर्ग को साधते हुए आम जन को अपेक्षा से ज़्यादा राहत दी है।इस मौके पर पूर्व प्रधान पदमाराम हीरागर, टिकमाराम मेघवाल, वनाराम देवासी,मुकेश भारती,नरपतसिंह चौहान,गजेंद्रसिंह,किशोर, जीतू सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी एवं लाभार्थी मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

जालोर दुर्ग तक नवीन सड़क बनने से सुगम होगा आवागमन, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

ddtnews

चातुर्मास सेवा समिति ने पीर गंगानाथ महाराज का किया बहुमान

ddtnews

सरकार की मंशा फलीभूत हुई, गांव-ढाणी तक खेलों का माहौल -जिला कलक्टर

ddtnews

बच्चों के पेट के कीड़े मारने की पिलायेंगे दवा

ddtnews

जालोर विधायक ने नियम विरुद्ध हटाए गए मतदाताओं के नामों को लेकर जांच की मांग की

ddtnews

बच्चों की आवाज को सुने – जिला कलेक्टर

ddtnews

Leave a Comment