DDT News
आहोरजालोर

भोमिया राजपूत समाज आहोर ब्लॉक की नवीन कार्यकारिणी का गठन

जालोर. जिले के आहोर ब्लॉक की भोमिया राजपूत समाज की कार्यकारिणी का गठन किया गया। एडवोकेट भूरसिंह देवकी ने बताया कि रविवार भोमिया राजपूत शिक्षण संस्थान आहोर छात्रावास में आहोर ब्लॉक की आम मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें नवीन कार्यकारिणी का निर्विरोध निर्वाचन किया गया।

विज्ञापन
विज्ञापन

जिसमें छगनसिंह नोसरा को ब्लॉक अध्यक्ष व किशोरसिंह दहिया अजीतपुरा को युवा परिषद का अध्यक्ष व हड़मत सिंह काम्बा को प्रवासी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त किया गया। साथ ही प्रवासी प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी में जालम सिंह नीलकंठ, भवरसिंह सिंघल पादरली, पर्बत सिंह खंडप, खीमसिंह भायल , इंद्रसिंह भाद्राजून को भी कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

इस अवसर पर उमसिंह राठौड़ ने समाज विकास के बारे में अपने विचार रखे। भूरसिंह देवकी ने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक जुट रहने का संदेश दिया। आमसिंह परिहार ने बालिका शिक्षा के सर्वांगीण विकास की बात की। किशोर सिंह नीलकंठ ने समाज में शिक्षा को बढ़ावा देने की बात की। छैलसिंह बिठुडा ने समाज को एक सूत्र में बांधकर आगे निरंतर प्रगति के विचार रखे। इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष छोगसिंह कवला, भवरसिंह राठौड़, नरपतसिंह बोकड़ा, पदमसिंह नोसरा, प्रेमसिंह परमार, रघुनाथ सिंह पादरली, भवर सिंह आईपुरा, राणसिंह भायल, सुखसिंह भायल, जबरसिंह दयालपुरा, खेतसिंह साडन, दुदसिंह वेडिया, छैलसिंह समेत समाज के बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। अंत मे अध्यक्ष छगनसिंह नोसरा व किशोर सिंह अजीतपुरा ने सभी का आभार जताया। कार्यक्रम का संचालन खीमसिंह बोकड़ा व विक्रम सिंह नोसरा ने किया।

Advertisement

Related posts

सीमांत लोगों की पुकार सुनकर मुख्यमंत्री ने सांचौर को जिला बनाने की घोषणा की, कई और भी मिली सौगातें

ddtnews

हजरत गेबनशाह गाजी दरगाह जालोर की नवीन कार्यकारिणी की बैठक आयोजित 

ddtnews

नाबालिग बालिका का अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर पिता से एक लाख रुपए वसूलने के आरोपी को गिरफ्तार किया

ddtnews

लंपी स्किन से गौवंश की मौत से प्रभावित पशुपालकों को मिलेगी 40 हजार की सहायता

ddtnews

नगर की परिक्रमा के लिए बैनर-पोस्टर का हुआ विमोचन

ddtnews

पोकरण में चकमा खा चुके महंत प्रतापपुरी अब सांचौर-भीनमाल में तलाश रहे राजनीतिक जमीन

ddtnews

Leave a Comment