DDT News
जालोर

युविका ने हरियाणा में जीता सोना, जालोर पहुँचने पर किया स्वागत

जालोर. जालोर की बेटी युविका ने हरियाणा के करनाल में मुक्केबाजी प्रतियोगिता में सोना जीतकर परचम लहराया है। आत्मरक्षा केंद्र जालोर व वीर वीरमदेव स्पोर्ट्स एकेडमी के कोच प्रीतम सिंह ने बताया कि जालौर की बेटी युविका ने करनाल हरियाणा में आयोजित रीजनल मुक्केबाजी प्रतियोगिता में 57 किलोग्राम में स्वर्ण पदक प्राप्त किया।

विज्ञापन
विज्ञापन

कोच ने बताया कि युविका का पहले मैच में करनाल हरियाणा की खिलाड़ी के साथ मैच जीत लिया। दूसरा मैच दिल्ली के साथ जीत कर अपने 57 किलोग्राम भार वर्ग में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। स्वर्ण पदक प्राप्त कर युविका का चयन आगे की प्रतियोगिता में हुआ। गुरुवार को जालोर पहुंचने पर आत्म रक्षा केंद्र जालोर व वीर वीरमदेव स्पोर्ट्स एकेडमी द्वारा युविका का माला साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। विद्यालय प्रधानाचार्य प्रदीप मिश्रा व निश्चला तिरखा का आभार व्यक्त किया। युविका कोच प्रीतम सिंह के पास नियमित रूप से अभ्यास कर रही है।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

इस अवसर पर खेल प्रभारी रतन सिंह मंडलावत, माता सुनीता चौधरी, पिता राजेश चौधरी, भामाशाह हीरो मोटर्स प्रतीक शर्मा, अभिमन्यु सिंह देचू, अंकित अग्रवाल, राजू चौधरी, दामोदर भूतड़ा, मनीष जैन, रितेश खत्री, राजेंद्र सिंह राजपुरोहित, रमेश सोलंकी व समस्त स्टाफ खिलाड़ियों ने बधाई दी।

Advertisement

Related posts

भाजपा किसान मोर्चा उपाध्यक्ष के जन्मदिन पर शिविर आयोजित, 13 जनों की आंखों के ऑपरेशन करवाए

ddtnews

रास्ता विवाद को लेकर विधायक के नेतृत्व में प्रदर्शन, 17 अप्रैल तक का दिया अल्टीमेटम

ddtnews

जालोर मेडिकल कॉलेज के लिए वित्तीय स्वीकृति जारी

ddtnews

जालोर : सांचौर में मसालों के बोरों के बीच दबाकर रखी प्रतिबन्धित औषधि के 800 इन्जेक्शन जब्त, प्रकरण दर्ज

ddtnews

ओड़वाड़ा में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, हालात जानने पहुँचे सरकार के दो मंत्री, कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने अनु को कन्यादान में एक लाख रुपए की घोषणा की

ddtnews

मधुवन होटल का हुआ भव्य शुभारंभ

ddtnews

Leave a Comment