DDT News
जालोरराजनीति

सीएम के जन्मदिवस पर महंगाई राहत शिविर में कांग्रेसियों ने मनाई खुशी

जालोर। आहोर ब्लॉक् कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वीरेंद्र जोशी एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन्मदिवस के अवसर पर सम्पूर्ण आहोर ब्लॉक में जनता के बीच जाकर जन्मदिवस का जश्न मनाया।

विज्ञापन
विज्ञापन

इस अवसर पर सवाराम पटेल ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता से किया हर वादा निभाया है। मुख्यमंत्री ने सरकार में रहते हुए केवल जन कल्याण के कार्य किये है और हमेशा इसी सोच के साथ कार्य किया है कि जनता को सीधा लाभ कैसे पहुचे।पटेल ने बताया कि इसके पहले अस्पताल में इलाज कराने की मोटी रकम चुकानी पड़ती थी लेकिन मुख्यमंत्री ने जनता के लिए दवाईया मुफ्त की। साथ ही अस्सी प्रतिशत शरीर संबंधी होने वाली जाँच को मुफ्त किया। इस बार मुख्यमंत्री बनने पर चिरंजीवी योजना को लागू किया तथा प्रत्येक परिवार को 25 लाख का मेडिकल बीमा व साथ ही 10 लाख का दुर्घटना बीमा की सौगात दी। साथ ही राइट टू हेल्थ

Advertisement

आज कांग्रेस जनो द्वारा केम्पो में गहलोत जी के जन्मदिवस को यादगार बनाने एवं ऐतिहासिक बनाने के लिये ” महंगाई राहत शिविर” आहोर, उम्मेदपुर, बादनवाड़ी व डुडसी के शिविर में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को मिठाई बांटी – इस दौरान जनता ने अशोक गहलोत को चौथी बार मुख्यमंत्री बनने का भी आशीर्वाद दिया, जनता द्वारा कहा कि पहली बार पूरे भारत मे एक मात्र ऐसा मुख्यमंत्री देखा है कि प्रत्येक वर्ग को खुश रखा तथा दिल खोलकर लोगो के लिए काम किया चाहे विकास हो या सरकारी कर्मचारियों के लिए योजनाएं। मुख्यमंत्री के जन्मदिवस पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कार्यालय आहोर में ब्लॉक अध्यक्ष वीरेन्द्र जोशी व कांग्रेस प्रत्याशी सवाराम पटेल की उपस्थित में कार्यालय में केक काटकर मुख्यमंत्री का जन्मदिवस मनाया। कार्यकर्ताओं ने जन्मदिवस के अवसर पर विमंदित बच्चो के साथ भोजन कर खुशिया जाहिर की। इसी क्रम में सियाना गाँव में प्रदीपसिंह ने राहत कैंप में जाकर एक दूसरे का मुँह मीठा कर गहलोत का जन्मदिवस मनाया ।

विज्ञापन
विज्ञापन

उक्त कार्यक्रमों में भंवरलाल मेघवाल,लीला राजपुरोहित,छैलसिंह बिठुड़ा,माँगीलाल प्रजापत,लालसिंह धानपुर,वस्तिमल चौहान,चंदन रावल, मुकेश बोस,नूरमोहम्मद,हरिशासिंह राव,उदयराज मेघवाल,कूपाराम,मेहराब भाटी, यूसुफ़ ख़ान, भोमाराम प्रजापत,नवीन हीरागर,दिनेश परमार,बाबुसिंह बालोंत,पोकरलाल मेघवाल,जोगाराम राणा,निकेश हंस,चंपालाल मेघवाल, समीर पठान,हारूनखान,पृथ्वीसिंह,पुखराज मेघवाल,भरत राजपुरोहित,मांगीलाल चौधरी,दिनेश गोदन सहित कई कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

Jalore news : मूडी में पति-पत्नी व बेटी के तीन दिन बाद मलबे में दबे शव मिले

ddtnews

जयपुर में 17 साल की लड़की से रेप: किडनैप कर ले गया परिचित युवक, बंधक बनाकर किशोरी से की दरिंदगी

Admin

गहलोत का बड़ा आरोप – भाजपा ने राजनीति करने के लिए कन्हैयालाल केस को एनआईए को दिया, रिमोट कंट्रोल से चल रहे हैं मुख्यमंत्री

ddtnews

जोगेश्वर गर्ग को छोड़कर किसी को भी पार्टी टिकट देती तो मैं निर्दलीय चुनाव न लड़ती – पवनी देवी

ddtnews

खिलाड़ियों के सम्मान में निकाला विजय जुलूस : चित्राक्ष ने जीता दूसरा स्वर्ण, आदित्य सिंह व हिमानी ने जीता कांस्य

ddtnews

चक्रवाती तूफान ‘‘बिपरजॉय’’ के असर में दिनभर छाए रहे बाद, अंतराल में होती रही हल्की बारिश

ddtnews

Leave a Comment