DDT News
जालोर

शिविर में 30 वर्षों से पिता-पुत्रों के मध्य चल रहे भूमि विवाद का हुआ निपटारा

जालोर । सांचौर पंचायत समिति की कोड ग्रा.पं. में आयोजित शिविर के दौरान प्रशासन की समझाईश पर 30 वर्षों से पिता-पुत्रों के मध्य चल रहे भूमि विवाद का आपसी सहमति से निस्तारण किया जाकर भूमि का बंटवारा किया गया।

विज्ञापन

शिविर प्रभारी सांचौर उपखण्ड अधिकारी संजीव कुमार खेदर के समक्ष परिवाद प्रस्तुत होने पर उन्होंने संबंधित अधिकारी को निर्देशित देकर प्राप्त परिवाद का अवलोकन करवाया तथा कोड ग्राम पंचायत के लालपुर ग्राम में स्थित खसरा नं. 3, 2/386, 18, 19, 20, 438/39 की कुल 6.58 हैक्टेयर भूमि के बंटवारे के लिए पिता कुंभाराम पुत्र मोतीराम कोली व दोनों पुत्रों को प्रशासन द्वारा समझाईश की गई। पिता व पुत्रों की आपसी सहमति से कुल 6.58 हैक्टेयर भूमि के 1/3 हिस्सा करते हुए प्रत्येक को 2.19 हैक्टेयर कृषि भूमि का बंटवारा कर उन्हें अलग-अलग खातों की जमाबंदी प्रदान की गई।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

30 वर्षों से पिता-पुत्रों के मध्य चले आ रहे भूमि विवाद का निपटारा होने पर पिंता कुंभाराम की आँखों में खुशी के आँसू छलक उठे तथा उन्होंने हाथ जोड़कर राज्य के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत व प्रशासन का आभार जताया तथा प्रशासन गाँवों के संग अभियान की सराहना की।

Advertisement

Related posts

ओलंपिक खेलों से आपसी सौहार्द एवं भाईचारा बढ़ा- पुखराज पाराशर

ddtnews

शहरी स्कूल के वार्षिकोत्सव में देशभक्ति एवं राजस्थानी लोक नृत्य की हुई आकर्षक प्रस्तुतियां

ddtnews

जालोर : बागरा के दिनेश सुथार की हत्या के छह आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ddtnews

18 जून को जालोर में होगा विप्र महाकुंभ का आयोजन

ddtnews

छोटी सिंधलावटी की बैठक में नशा पत्ता बंद करने पर हुई चर्चा

ddtnews

जालोर के दो युवा नेताओं को गुजरात चुनाव की बड़ी जिम्मेदारी

ddtnews

Leave a Comment