DDT News
अपराधजालोर

अध्यापक की संदिग्ध मौत की जांच करने की मांग

जालोर. पिछले दिनों बागोड़ा थाना क्षेत्र में हुई एक अध्यापक की मौत के मामले में उनके परिजनों व आसींद विधायक झबर सिंह सांखला में कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन सौंप कार्यवाई की मांग की है।

विज्ञापन

ज्ञापन में बताया कि निर्मल कुमार पुत्र श्यामलाल सेन जो बागोड़ा उपखंड क्षेत्र के गयलो की ढाणी में अध्यापक के पद पर पदस्थापित थे। जो भीलवाड़ा जिले के बदनोर तहसील के सापोला निवासी थे। जो चार साल से राजकीय सेवा में कार्यरत थे। इनकी मौत की सूचना पर परिवार के लोग सदमे में आ गए। पुलिस की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुँचे और पुलिस के दबाव में आकर शव को उठाया।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

ज्ञापन में बताया कि आसींद विधायक झबर सिंह, पूर्व जिला प्रमुख राम चन्द्र सेन व सेन समाज के लोग गायलो की ढाणी गए और वहाँ कुछ लोग इक्कठा हो गए, उनसे उनसे सारी स्थिति समझकर निर्णय लिया कि निर्मल कुमार की मृत्यु नहीं बल्कि हत्या की गई है और हत्या करके टांके में डाल दिया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

ज्ञापन में आरोप लगाया कि अध्यापक की मौत के 1 दिन पहले पूरे दिन एक भी फोन कॉल किसी को नहीं किया और वह कॉल डिटेल डिलीट कर रखी थी, हमारे गांव के पास एक माइंस चल रही है जिसमें देवी स्थान क्षतिग्रस्त होने लगा, तो गांव के लोगों ने अध्यापक ने माइंस ऑनर की शिकायत की, माइंस ऑनर कई बार धमकियां भी देता था, वह दूसरों से भी धमकियां दिलाता था ,ज्ञापन देते समय जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग जिला कार्यालय मंत्री डिंपल सिंह समेत मौजूद थे.

Advertisement

Related posts

बीड़ी बेचकर करोड़ों कमाए, आयकर विभाग की पड़ी नजर, फिर शुरू हुई छापेमारी

Admin

खेलकूद प्रतियोगिता से बार और बेंच के बीच प्रगाढ़ होते हैं समन्वय व सम्बन्ध – न्यायाधीश हारून

ddtnews

पदभार ग्रहण करते ही पुरोहित ने एक्सीलेंसी सेंटर का किया निरीक्षण

ddtnews

बच्चों को मोबाइल के उपयोग से सम्भवत: दूर रखें

ddtnews

लेटा में शिवसेना ने आर्थिक सहायता कर दिया सम्बल

ddtnews

मेले में झूला लगाने वाले युवक ने दोस्ती कर फोन पर नाबालिग को बुलाया दो सौ किलोमीटर दूर, छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास में आरोपी गिरफ्तार

ddtnews

Leave a Comment