DDT News
जालोर

जर्जर सड़क पर वाहन चलाना हुआ मुश्किल, न जनप्रतिनिधि ध्यान दे रहे न ही विभाग

  • जालोर सरूपुरा सड़क बिखर चुकी है

जालोर. जिला मुख्यालय से सरूपुरा तक जाने के लिए सड़क पूरी तरह से बिखरी हुई है इस ओर न तो जनप्रतिनिधियों का ध्यान जा रहा है और न ही विभाग का। आलम यह है कि जालोर से सामतीपुरा तक और फिर सरूपुरा तक कई जगह पर तो डामर में से शेष बचे कंकर ही रह गए हैं साथ ही कई जगह इतने बड़े गड्ढे पड़ गए हैं जिनमे बारिश के समय पानी भर जाने पर खासकर दुपहिया वाहन चालकों का तो निकलना ही दूभर हो जाता है।

विज्ञापन

चूंकि सरूपुरा गांव में धुँधलेश्वर महादेव मंदिर स्थित है जो जिले भर में ही नहीं बल्कि कई जिलों के लोगो के लिए आस्था का केंद्र है और यह दर्शन के लिए बड़ी संख्या में भक्त आते हैं। ऐसे में सड़क की हालत खराब होने से लोगों में खासा गुस्सा है।

Advertisement
बारिश के समय होती है खास परेशानी

यह सड़क पूरी तरह से टूट गई है ऐसे में यहाँ से वाहन चालकों को आने जाने में काफी दिक्कत होती है इतना ही नहीं बारिश के समय यहाँ पड़े गड्डो में पानी भर जाने से निकलना ही मुश्किल हो जाता है। लिहाजा हर समय दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है। वही इस सड़क के दोनों ओर बबूल इतने बढ़ गए हैं कि वो सड़क पर आ गए हैं जिससे भी परेशानी हो रही है। हालांकि यह सड़क सरूपुरा तक ही खराब नहीं है बल्कि आगे बोकड़ा व देबावास तक भी खस्ताहाल है और झाड़ियों की वजह से वाहन चालक को साइड लेने में दिक्कत होती है।

विज्ञापन
विज्ञापन
इनका कहना

में प्रतिदिन अपनी ड्यूटी के लिए देबावास जाता हूँ। मेरे अलावा भी काफी सरकारी कर्मचारी यहा से गुजरते हैं। जिन्हें रोज यह परेशानी उठानी पड़ती है। अगर सड़क ठीक हो जाए तो हमारा सफर आसान होगा साथ ही किसी दुर्घटना का भी डर नहीं रहेगा। बारिश के मौसम में तो कई बार गाड़ियां खड्डे में गिर जाती है यह रोज की परेशानी है। इस सड़क का निर्माण जल्दी से जल्दी हो जाए तो सुकून मिलेगा।

Advertisement
  • तनसिंह भायल, सरकारी कर्मचारी देबावास

यह सड़क पूरी तरह से जर्जर है मैने इस सड़क के नवीनीकरण को लेकर विधायक जालोर जोगेश्वर गर्ग से मांग की है। सड़क टूट चुकी है नई बन जाती है तो काफी राहत मिलेगी।

  • मंगनाराम चौधरी, पंचायत समिति सदस्य
विज्ञापन
विज्ञापन

सड़क कई जगह से टूटी हुई है जहाँ से गुजरना काफी मुश्किल हो रहा है। सरूपुरा महादेव मंदिर पर दर्शन के लिए बड़ी संख्या में भक्त आते हैं सड़क ठीक होने से राहत मिलेगी।

Advertisement
  • ईश्वर सिंह बालावत निवासी सरूपुरा

Related posts

जालोर संसदीय सीट पर जनसंघ के समय से जुड़े नेताओं पर भाजपा कर रही फोकस, आरडी चौधरी भी बन सकते है मजबूत नाम

ddtnews

पर्यटन और आतिथ्य प्रबंधन के अध्ययन में संभावनाओं पर की चर्चा, स्विस एजुकेशन ग्रुप के कार्यकारी निदेशक मिले पर्यटन मंत्री से

ddtnews

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत लिए खाद्य पदार्थों के लिए सैंपल

ddtnews

जिला निष्पादन समिति की बैठक में व्यवसायिक ट्रेड में अधिक पंजीकरण का आव्हान

ddtnews

फेस पेंटिंग से चेहरे पर रंगों के माध्यम से समाज के ज्वलंत मुद्दों पर दिया अनूठा सन्देश

ddtnews

जालोर : पशुओं का सर्वे कर लंपी स्किन से संक्रमित पशुओं का किया जा रहा उपचार

ddtnews

Leave a Comment