DDT News
जालोरराजनीति

साढ़े चार साल होटलों में आराम करते रहे अब अंतिम समय में जनता को राहत देनी याद आई- सीपी जोशी

  • जिला मुख्यालय पर भाजपा की जन आक्रोश रैली

जालोर. जिला मुख्यालय पर शनिवार को भाजपा की ओर से जन आक्रोश महाघेराव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी मौजूद रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जोशी ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार साढ़े चार साल तो होटलों में आराम करती रही और अंतिम समय में जनता को राहत देने की याद आई। उन्होंने कहा कि यह सरकार राहत कैम्प लगाकर ढोंग कर रही है। जबकि राजस्थान में सबसे महंगा पेट्रोल डीजल मिल रहा है। दो दिन पहले ही बिजली के दाम बढ़ा दिए हैं। फिर किस बात की राहत।

उन्होंने जन आक्रोश के बारे में बताया कि प्रदेश की खुशहाली के लिए यह आक्रोश है। प्रदेशवासियों के मान सम्मान के लिए आक्रोश है। जोशी ने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया कि सरकार में आने के बाद जनता का दुख दर्द भूल जाते हैं। इनके मेनीफेस्टो में लिखा था कि किसानों का कर्ज माफ करेंगे, लेकिन नहीं किया तो किस बात का मेनिफेस्टो। प्रदेशाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि इस सरकार ने साढ़े चार तक युवाओं के साथ छलावा किया, जनता को धोखा दिया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि यह सरकार छलावा कर रही है। जोशी ने कहा कि आरपीएससी का सदस्य जेल गया यह पहली बार हुआ। उन्होंने राज्य एक नम्बर पर है उसकी गिनती भी करवाई। उन्होंने कहा कि पेपर लीक, अत्याचार, दुष्कर्म, महंगी बिजली में राज्य एक नम्बर पर है। वसुंधरा सरकार के समय फसल खराबे का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में फ़सल खराब हुई तो मोदी ने सभी सांसदों से इस बारे में राय मशवरा किया। तब यह बात सामने आई कि 50 प्रतिशत तक खराबा होने पर सरकार मदद कर सकती है तब मोदी ने कहा था कि कानून संसद बनाती है और किसानों के लिए एक बार तो क्या कई बार कानून बदल सकते हैं और तब क़ानून बदलकर 50 से 33 प्रतिशत किया और गिरदावरी करवाई गई जिससे करोड़ो किसानों के खाते में पैसा गया। उन्होंने कहा कि यह सरकार पीएफआई जैसे आतंकवाद संगठन को परमिशन देती है, लेकिन राम नवमी की शोभायात्रा में पाबंदी लगाती है।

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रदेश महामंत्री राजसमंद सांसद दिया कुमारी ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार पेपर लीक मामलो में सीधी जुड़ी हुई है जिसके युवाओं का भविष्य बर्बाद होता है पेपर लीक होते रहे ऐसी मंशा है। कांग्रेस सरकार के कुशासन पर संविदा पर लगाए नर्सिंग स्टाफ, गेस्ट फैकल्टी, पैराटीचर कर्मचारी सी. एच. ए. कर्मचारियों को आज तक स्थाई नहीं किया गया है जिसके कारण नाम मात्र के मानदेय पर नोकरी कर रहे है जिसके कारण परिवार का भरण पोषण भी नही हो पा रहा है ।

Advertisement

प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा राहत कैंप पर कहा कि जब सरकार की अंतिम सांसे बची है जब ही आपको राहत कैंप याद आ रहे है। साढ़े 4 साल आप को याद नहीं आई जनता की।

ओटाराम देवासी ने कहा कि प्रदेश में किसानों से किया गया कर्ज माफी का वादा पूर्ण नही किया गया है । सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी है जिसके कारण आमजन को परेशान होना पड़ रहा है ।

Advertisement

जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव ने कहा जिले की कानून व्यवस्था बिलकुल ठप्प है , प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा राज्य में बेरोजगारी भत्ता 3500 रुपए देने का वादा किया गया था जो अभी तक नही दिया गया है ।

जोगेश्वर गर्ग ने कहा कि वर्तमान की भ्रष्ट निकम्मी कांग्रेस सरकार में राज्य में महिला उत्पीड़न के मामले बढ़ रहे है । अभी सांचौर के एक गांव में 2 बहनों का अपहरण करके उनकी ब्रबर्तापूर्वक नहर में डालकर हत्या कर दी गई । कांग्रेस सरकार महिलाओं को सुरक्षा करने में नाकाम है । नारायण सिंह देवल ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में हर कार्य के लिए रिश्वत देना आम बात हो गया है।

Advertisement
कलेक्ट्रेट का किया घेराव

सभा के बाद भाजपाई रैली के रूप में जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर पहुँचे जहाँ उन्होंने बेरिकेटस हटाकर अंदर जाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने अंदर जाने नहीं दिया। इस पर कुछ कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती अन्दर जाने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया इस पर थोड़ी देर के लिए पुलिस और कार्यकर्ताओं में धक्का मुक्की हुई। जिसके बाद जिलाध्यक्ष और विधायक कलेक्टर के पास गए और ज्ञापन सौंपा।

विज्ञापन
विज्ञापन
काली पट्टी और काला मटका रखा

कार्यक्रम में आए सभी पदाधिकारियों ने हाथ पर विरोध स्वरूप काली पट्टी बांध रखी थी वहीं कई मटके लाए गए जिस पर गहलोत सरकार के खिलाफ नारे लिखे हुए थे जिनका भी रंग काला किया हुआ था। मटकों को कलेक्ट्रेट गेट के बाहर फोड़ा गया।

Advertisement

इस दौरान जिला प्रमुख राजेश राणा, विधायक हमीरसिंह भायल, विधायक जोराराम कुमावत, विधायक पुराराम, नारिगाराम पटेल, जीवाराम चौधरी, दानाराम चौधरी, भूपेंद्र देवासी, शंकर सिंह राजपुरोहित खीमराज देसाई, पूर्व जिला प्रमुख वनेसिंह गोहिल, सांवलाराम देवासी, खेमराज देसाई, जिला महमंत्री पुखराज राजपुरोहित जिला महामंत्री हरीश राणावत, जिला महामंत्री प्रकाश छाजेड़ किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष एवम कार्यक्रम संयोजक धुखराम राजपुरोहित, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष ओबाराम देवासी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मंजू सोलंकी, गजेंद्र सिंह सिसोदिया जिला उपाध्यक्ष भेरूदान चारण जिला कोषाध्यक्ष महेंद्र मुनोत, कार्यक्रम सहसंयोजक एडवोकेट सुरेश सोलंकी, बजरंग सिंह बागरा, गजेंद्र सिंह सिसोदिया, शीला विश्नोई, पवनी मेघवाल, जिला सोशल मीडिया संयोजक चंद्रकांत सुंदेशा जिला प्रवक्ता मुकेश राजपुरोहित जिला मीडिया संयोजक भावेश सोनी, डिंपल सिंह, मंगलसिंह सिराना, जसराज राजपुरोहित,मुकेश खंडेलवाल, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष पहाड़सिंह राव मंडल अध्यक्ष गणपतसिंह, एडवोकेट सुरेश सोलंकी, गंगाराम माली, टीकमसिंह राणावत,, दशरथ सिंह हिंगलाजदान चारण ,दिलीप भट्ट, भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

जालोर में निजी बस की टक्कर से कामकाजी महिला की मौत

ddtnews

सांसद पटेल को एसोसिएशन ने जालोर ग्रेनाइट इंडस्ट्रीज की मांगों का पत्र सौंपा

ddtnews

आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को गहलोत सरकार योजनाओं से मिल रहा बड़ा फायदा – चौधरी

ddtnews

 मुख्य सचेतक बोले- समय पर गुणवत्तापूर्ण कार्य करवाएं अधिकारी

ddtnews

पहले कांग्रेस में चमचागिरी पर हुई बहसबाजी, फिर डीआरओ पटेल बोले – जिसने काम किया है, उसे जरूर मौका मिलेगा

ddtnews

गदर-2 और सूर्या की शूटिंग कर रहे सनी देओल: उदयपुर में लव, इमोशनल और एक्शन सीन शूट हुए, रवि किशन सहित पूरी टीम दिखी साथ में

Admin

Leave a Comment