DDT News
जालोरराजनीति

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा जालोर में कानून व्यवस्था लचर, अभियान की गिरफ्तारी केवल दिखावा, बड़े क्रिमिनल खुलेआम घूम रहे

  •  बीजेपी का जन आक्रोश महाघेराव कल, प्रदेशाध्यक्ष जोशी रहेंगे मौजूद
  • बीजेपी जिलाध्यक्ष ने वर्चुअल प्रेसवार्ता की

जालोर. भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को जिला मुख्यालय पर जन आक्रोश महाघेराव का आयोजन किया जाएगा। जिसमे प्रदेश अध्यक्ष भाजपा चंद्र प्रकाश जोशी, सांसद दिया कुमारी, पूर्व मंत्री ओटाराम सहित बड़े नेता मौजूद रहेंगे। इसको लेकर गुरुवार को भाजपा जालोर जिलाध्यक्ष श्रवण सिंह राव ने वर्चुअल प्रेस वार्ता की। उन्होंने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के किसानों, गरीबों, दलितों से कई वादे किए थे, लेकिन आज भी उस पर कोई अमल नहीं हुआ है। राव ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है, लेकिन सरकार इस ओर ध्यान ही नहीं दे रही है। जालोर में तो हालात बहुत खराब है। अभियान चलाकर केवल खनापूर्ती की जा रही है। बड़े अपराधी तो खुलेआम घूम रहे हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

उन्होंने कहा कि किसानों की कर्ज माफी से लेकर कई तरह के वादे इस कांग्रेस की सरकार ने किए थे जो आज भी अधूरे पड़े है। कार्यक्रम में जुड़े जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने कहा कि प्रधानमंत्री के आगामी रविवार को मन की बात के 100वां एपिसोड है जिसे प्रत्येक को सुनना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम किसी राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ नहीं है। कार्यक्रम में जुड़े रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल ने कहा कि भाजपा जन आक्रोश महाघेराव में कई समस्याओं को लेकर कांग्रेस की वर्तमान सरकार को घेरेगी।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

इधर महाघेराव कार्यक्रम को लेकर आहोर में विधायक कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक छगनसिंह राजपुरोहित ने कहा कि आगामी 29 अप्रैल को जन आक्रोश महाघेराव में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुचेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। आमजन से किए वादे पर खरा नहीं उतर पाई है। इसके लिए लोगो मे जन आक्रोश है। इस दौरान मंगल सिंह सिराणा, ईश्वर सिंह थुम्बा, भूपेंद्र देवासी, बंशीलाल सुथार, गेनाराम मेघवाल, बिशन सिंह सोलंकी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह सिसोदिया, एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष मिश्रीमल मेघवाल, उगम सिंह राजपुरोहित, शंकरसिंह, शंकर दान समेत कई मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

संभागीय आयुक्त ने ली बैठक, शांतिपूर्ण, स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव करवाने के लिए टीम भावना से कार्य करने के निर्देश

ddtnews

फुटबॉलर सदीक के सांचौर पहुंचने पर युवाओं ने किया जोरदार स्वागत

ddtnews

प्रभावित परिवारों को सरकार देगी बेहतर व्यवस्थाए, उनकी सहमति से ही बनेगा नया जोशीमठ : सीएम धामी

Admin

गारंटी के साथ आमजन को गहलोत सरकार दे रही है फायदा – पटेल

ddtnews

बागरा में निकाली रामनवमी को लेकर भव्य भगवा रैली

ddtnews

सेवा भारती जालोर ने सबरी माता संस्कार केंद्र का किया शुभारम्भ

ddtnews

Leave a Comment