DDT News
जालोरराजनीति

आपसी समन्वय स्थापित कर जनता को शिविरों में फायदा दिलाने का किया आव्हान

जालोर. राजस्थान सरकार की ओर से चलाए जा रहे महंगाई राहत शिविर को प्रभावी और अधिक से अधिक जनता को लाभ पहुँचाने के उद्देश्य को लेकर कांग्रेस संगठन पूरी ताकत लगा रहा है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से पूरे जिले में सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए है कि सभी आपस मे समन्वय स्थापित कर जनता को अधिक से अधिक लाभ देने के उद्देश्य से लोगों का महंगाई राहत शिविरों में जाकर महत्वपूर्ण 10 योजनाओं में पंजीकरण करवाएं।

विज्ञापन
विज्ञापन

आहोर कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र जोशी ने बताया कि महंगाई राहत शिविर में जिला कलेक्टर निशान्त जैन व कांग्रेस संगठन की ओर से गोसेवा आयोग के उपाध्यक्ष सुमेरसिंह राजपुरोहित को जिला प्रभारी नियुक्त किया है। जिन्होंने गुरुवार को हरजी में लगे महंगाई राहत शिविर का जायजा लिया तथा आम जनता को महत्वपूर्ण 10 योजनाओं के बारे में बताया। उनके साथ पीसीसी सदस्य सवाराम पटेल ने भी कहा कि जनता के हितैषी गहलोत है, जिन्होंने अपने प्रत्येक कार्यकाल में गरीब तथा आम जनता से जुड़ी हुई योजनाओं को लाकर जनता को सीधा लाभ देने का प्रयास किया है।

Advertisement

जोशी ने कहा कि आम जनता के लिए राइट टू हेल्थ बिल, चिरंजीवी योजना में 25 लाख तक का मुफ्त इलाज, महात्मा गांधी इंगलिश मीडियम स्कूल, फ्री दवाइयां व जांच, बुजुर्गों के लिए पेंशन 1000 रुपये, सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन स्कीम लागू सहित कई ऐसी योजनाओं को लागू किया, जिससे जनता को सीधी राहत प्रदान हो रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन

हरजी में निरीक्षण के दौरान मोतीराम प्रजापत, मुकेश मेघवाल, हस्तिमल सुथार, भरतसिंह राजपुरोहित, अर्जुन मेघवाल, राणाराम मीणा, उमाराम चौधरी, शंकर बावरी सहित कई ग्रामवासी उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

जालोर नागरिक बैंक के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का किया अभिनंदन

ddtnews

नरसाणा में हाइवे पर दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

ddtnews

धनाणी के आम चौक पर लगेगी श्रीराम की प्रतिमा, हुआ भूमि पूजन

ddtnews

भाजपा और आरएसएस दंगे करवाती है, राजस्थान में भाजपा के हिंदुत्व एजेंडे को हम नहीं पनपने देंगे – मुख्यमंत्री गहलोत

ddtnews

करंट की चपेट से युवक की मौत के बाद दो मासूम बेटियों के नाम शिवसेना ने दिए दो लाख

ddtnews

आहोर से इतनी पैरवी के बाद भी पाराशर के विरुद्ध असंतोष कांग्रेस के लिए बना चिंताजनक

ddtnews

Leave a Comment