DDT News
आहोरजालोरराजनीति

अभियान को लेकर लोगों ने जताई खुशी

जालोर. जिला आयोजना समिति के सदस्य एवं आहोर कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र जोशी ने राजस्थान सरकार की ओर से चलाये जा रहे “प्रशासन गांवों के संग अभियान” एवं मुख्यमंत्री की मंशानुरूप महत्वपूर्ण घोषणाओं के द्वारा जनता को महंगाई में दी गई राहत को आम जनता तक पहुचाने के उद्देश्यों से प्रारंभ किये गए “महंगाई राहत शिविर” का आहोर पंचायत समिति के अंतर्गत उम्मेदपुर, पादरली, कंवला व चांदराई गांवों में चल रहे शिविरों का दौरा किया।

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार वीरेंद्र जोशी ने विभिन्न गांवों में चल रहे शिविरों का दौरा कर जनता को मुख्यमंत्री द्वारा जनता को जो सीधा लाभ दिया गया उसके बारे में जानकारी दी तथा लोगों से अपील कर कहा कि एक भी सदस्य किसी भी योजना से वंचित नहीं रहे तथा ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लाभ लेवें। जोशी ने शिविरों में कार्य कर रहे क्रमिकों से भी संवाद कर कहा कि जनता को किसी भी तरह की परेशानी ना हो, क्रमिक भी आम जनता से सामंजस्य स्थापित कर आपसी समन्वय से कार्य करे। पादरली में लोगो ने अभियान के प्रति खुशी जताई।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

इस दौरान अजयपाल सिंह बेदाना, पीरसिंह मालपुरा, प्रकाश सिंह पादरली, कानाराम सिंघल, बाबूसिंह सेदरिया, विक्रमसिंह पचानवा, पोकरराम मेघवाल एवं जयंतीलाल प्रजापत, दलपत चौधरी, फ़ुटरसिंह सहित कार्यकर्ता साथ रहे।

Advertisement

Related posts

वैभव के मैदान में उतरने से पहले ही अविनाश बने बेरिकेड्स, मंत्री गहलोत ने पांच साल के लिए माली समाज के सम्मान व स्वाभिमान की ली गारंटी

ddtnews

मारवाड़ राजपूत सभा अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा का सायला में हुआ स्वागत

ddtnews

बावतरा में करंट से दो युवकों की जान गई, शिवसेना ने मुआवजा दिलाने की रखी मांग

ddtnews

जलयात्रा के साथ प्रतिष्ठा महोत्सव का शुभारम्भ 

ddtnews

बागरा में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का मना जश्न, बाजार रहा बंद

ddtnews

दस लाख लूटने के सात महीने बाद फिर बंदूक के दम पर लूट का किया प्रयास, धरे गए दो आरोपी, कार भी जब्त

ddtnews

Leave a Comment