DDT News
जालोरराजनीति

जिसके पास संगठन में काम करने का समय नहीं है वो स्वेच्छा से दें इस्तीफा- पाराशर

  • जालोर-सायला के कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

जालोर. जन अभियोग निराकरण समिति अध्यक्ष व राज्य मंत्री पुखराज पाराशर की अध्यक्षता में जालोर-सायला विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों, संगठन के पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक नगरपरिषद सभागार में आयोजित हुई। बैठक को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री पाराशर ने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर संगठन की मजबूती के लिए काम करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जिन पदाधिकारियों के पास संगठन हित में काम करने के लिए समय नहीं है उन्हें स्वेच्छा से इस्तीफा देना चाहिए, ताकि दूसरे योग्य लोगो को मौका मिल सके।

विज्ञापन
विज्ञापन

उन्होंने महंगाई राहत केंप पर चर्चा करते हुए कहा कि राज्य सरकार की ओर से आमजन को राहत पहुंचाने के लिए केंपों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम सबका यह कर्तव्य है कि हम केंपों में मौजूद रहकर गरीबों के काम करवाने में यथासंभव सहयोग कर उन्हें राहत दिलावें। पाराशर ने कहा कि सरकार ने आपको जनता की सेवा का मौका दिया है। इसलिए जब तक केंप आयोजित हो रहे हैं, हम सभी को वहां मौजूद रहकर लोगों को सरकारी योजनाओं का अधिकाधिक लाभ दिलवाना है।

Advertisement
स्वेच्छा से दें इस्तीफा

राज्य मंत्री पाराशर ने कहा कि जिन पदाधिकारियों के पास किसी कारणवश संगठन हित में काम करने के लिए समय नहीं है, वो स्वेच्छा से अपना इस्तीफा दे देवें, ताकि दूसरे योग्य व्यक्तियों को संगठन की सेवा करने का अवसर मिल सके।

विज्ञापन
विज्ञापन
ये रहे मौजूद

बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष नेनसिंह राजपुरोहित, पूर्व जिला प्रमुख मंजू मेघवाल, पीसीसी सदस्य सवाराम पटेल, नगर अध्यक्ष जुल्फिकार अली भुट्टो, आहोर पूर्व प्रधान भंवरलाल मेघवाल व लालसिंह धानपुर सहित संगठन पदाधिकारी व वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

आकोली व बिबलसर में बैठक में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार पर जताया आक्रोश, बोले- अब महंगाई पर क्यों नहीं बोलती भाजपा

ddtnews

सांचौर के मसाला व्यवसायी योगेश जोशी को मसाला प्रकोष्ठ राजस्थान सरकार का सदस्य बनाया

ddtnews

शीतला माता को लगाया बासोड़ा का भोग, मेले में उमड़े हजारों की संख्या लोग

ddtnews

जालोर ब्लड बैंक में रक्त की कमी देख कांग्रेस नेता पटेल ने रखवाया शिविर, 101 यूनिट हुआ रक्तदान

ddtnews

कांग्रेस ने नवोदयन श्रेणी से आहोर सीट पर सरोज चौधरी को बनाया प्रत्याशी

ddtnews

आस्था के सफर में खस्ताहाल सड़क बनी रोड़ा, भक्त परेशान

ddtnews

Leave a Comment