DDT News
जालोर

Jalore : सी-48 लेटा फाटक पर ओवरब्रिज का निर्माण गति पर है, आहोर आने-जाने वालों के लिए इन रास्तों की व्यवस्था

  • कस्बा जालोर में रेलवे समपार सी-48 पर ऊपरी पुल का कार्य प्रगति पर होने से यातायात व्यवस्था के संबंध में पुलिस ने जारी किया प्रेसनोट

जालोर. जालोर शहर में स्थित रेलवे समपार सी-48 (लेटा फाटक ) पर सड़क ऊपरी पुल का कार्य प्रगति पर है, अब कार्य रेलवेलाइन के पास शुरू होने के कारण सुरक्षा की दृष्टि से सड़क यातायात नए बनाये गए डायवर्सन से संचालित रहेगा। आमजन की सुविधा के लिए पुलिस ने रास्ते निर्धारित किये है।

विज्ञापन
विज्ञापन

आहोर की तरफ से जालोर शहर की ओर आने वाले व भीनमाल की तरफ जाने वाले भारी वाहन लेटा बिजली घर (जीएसएस) के पास से गोल निम्बडी (धवला रोड) होते हुए अंडर पास संख्या – 50 से होते हुए कस्बा जालोर व भीनमाल की तरफ आ / जा सकते है।

Advertisement

इसी प्रकार बाड़मेर की तरफ से आने वाले भारी वाहन आहोर की तरफ जाने हेतु जालोर पंचायत समिति बाईपास से सामतीपुरा रोड होते हुए रेलवे स्टेशन से आहोर चौराया, कॉलेज चौराया, मीरादातार होते हुए धवला रोड से गोल निम्बडी से लेटा बिजली घर (जीएसएस) की और से आहोर, जोधपुर, पाली की तरफ आ / जा सकते है। भीनमाल की ओर से आहोर की तरफ जाने वाले भारी वाहन जालोर शहर से धवला रोड अंडर पास संख्या – 50 से गोल निम्बडी लेटा बिजली घर (जीएसएस) होते हुए आहोर, जोधपुर, पाली की ओर आ व जा सकते है। वहीं भीनमाल की तरफ से आने वाले भारी वाहन बाडमेर की तरफ जाने वाले शहर जालोर के मीरादातार (भीनमाल बाईपास) से कॉलेज तिराया होते हुए आहोर चौराया, रेलवे स्टेशन, सामतीपुरा रोड पंचायत समिति बाईपास से बाड़मेर की तरफ आ व जा सकते है। आहोर, जोधपुर, पाली की तरफ आने व कस्बा जालोर में आहोर की ओर से आने वाले हल्के वाहन 2.30 मीटर (7.50 ) उचाई के वाहन अंडर संख्या – 46 से होते हुए शंकर वाटिका के पास नये बने डायवर्सन रोड से शारदा मोटर शोरूम से होते हुए आहोर जा आ सकते है।

विज्ञापन
विज्ञापन

जालोर शहर से सड़क पुल का कार्य प्रगति पर होने से समपार संख्या – 48 पर यातायात यातायात पूर्ण रूप से बंद रहेगा। भारी वाहनों का आवागमन लेटा बिजली घर (जीएसएस) से शहर के कॉलेज तिराया तक पूर्णतया बंद रहेगा एवं हल्के वाहनों का आवागमन शारदा शोरूम से कॉलेज तिराया तक यातायात बंद रहेगा। जिला पुलिस ने वाहन चालको से अपील है कि नये बनाये गये डायवर्सन का यातायात सुरक्षा की दृष्टि से पालना कर सहयोग करें।

Advertisement

Related posts

कड़ी मेहनत से ही बड़ी सफलता सम्भव – सवाराम पटेल

ddtnews

सांचौर : ट्रक भरकर गुजरात जा रही 15 लाख की शराब बरामद, दो गिरफ्तार

ddtnews

रियल स्टेट ब्रोकर एसोसिएशन ने सौपा ज्ञापन

ddtnews

पंचायतीराज रिक्त पदों के उप चुनाव वाले क्षेत्रों में निषेधाज्ञा लागू, इन स्थानों पर होगा चुनाव

ddtnews

ईडब्ल्यूएस की विसंगतियों को दूर करने की मांग, पीएम को भेजा पत्र

ddtnews

jalore news : पक्षियों के लिए पानी के परिंडे लगाकर मनाया कांग्रेस नेता वैभव गहलोत का जन्मदिन

ddtnews

Leave a Comment