DDT News
जालोरराजनीति

जवाई पुनर्भरण योजना से जालोर के किसानों को मिलेगा बड़ा फायदा – जोशी

जालोर. अखिल भारतीय काग्रेस पार्टी के निर्देश व प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी आहोर द्वारा रविवार को गोदन व भैसवाड़ा गाँव में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुये ब्लॉक अध्यक्ष वीरेन्द्र जोशी ने कहा कि जवाई पुनर्भरण योजना पूर्ण होने के बाद जवाई नदी में पानी के चलने से यहां जलस्तर बढ़ेगा। जोशी ने कहा कि गहलोत सरकार ने उक्त योजना के लिए 2554 करोड़ रुपये स्वीकृत किए है। जिससे जवाई बांध के ऊपरी भाग में दो नये बांध बनेंगे। उन बांधों के ज़रिए हमें जवाई बांध सदैव भरा मिलेगा। फिर उस वक्त बारिश से बरसने वाला पानी जवाई नदी में बहेगा, उस घड़ी का इंतज़ार हम सभी को है। यही हम सभी का सपना भी है और हक़ भी।

विज्ञापन
विज्ञापन

पूर्व सरपंच कैलाश वैष्णव ने कहा कि गहलोत सरकार 24 अप्रैल से प्रदेश में “महंगाई राहत कैंप”शुरू करने जा रही है, जिससे आमजन को बड़ी राहत प्रदान होगी। उप सरपंच भीमसिंह राव ने कहा कि इस बार रक्षा बंधन के त्यौहार पर महिलाओं को गहलोत द्वारा मोबाइल के रूप में उपहार दिया जाएगा। बैठक में पूर्व ज़िला परिषद सदस्य सोनाराम मेघवाल, डूँगाराम मेघवाल, जोगसिंह राव, कांग्रेस सेवादल के ज़िला सचिव अमराराम मेघवाल, हिन्दुराम चौधरी, फ़ुटरमल प्रजापत, महेंद्र मीणा, रमेश हीरागर, नजीर भाई, मनोहरसिंह, नारायणदास, कुशलराज लोहार, हिम्मतराम मेघवाल, पारसमल सुथार, कानसिंह, मीठालाल दमामी, कांतिलाल लोहार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

आकाशीय बिजली ने सरसों में खरपतवार कर रही कॉलेज की छात्रा की जान ली

ddtnews

परिवर्तन यात्रा को लेकर जालोर भाजपा की बैठक, बिशनगढ़ से यात्रा का होगा जिले में प्रवेश

ddtnews

लालपोल के बाहर घर के कमरे में किरायेदार का शव मिला

ddtnews

रानीवाड़ा माली समाज 16 गांव युवा संगठन कार्यकारिणी का हुआ गठन, अरविंद माली बने अध्यक्ष

ddtnews

थांवला के आदर्श गुरुकुल विद्यालय परिवार के विद्यार्थियों ने किया शैक्षणिक भ्रमण

ddtnews

जिला कलक्टर ने जलदाय विभाग के कार्यालयों का किया आकस्मिक निरीक्षण, अनुपस्थित पाये गये अधिकारी-कार्मिकों को जारी किए नोटिस

ddtnews

Leave a Comment