DDT News
ऑटोमोबाइलजालोर

जालोर में मारुति का 14-15 अप्रेल को एक्सचेंज मेला, पुरानी कार लाओ, नई ले जाओ

जालोर. अगर आपके पास मारुति की कोई पुरानी कार है और आप उसे बदलकर कर नई लेना चाहते है तो आपके लिए बेहतरीन अवसर है। जालोर जिले में मारुति के चारों शो रूम पर 14 व 15 अप्रेल को एक्सचेंज ऑफर व लोन मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कई प्रकार के फायदे भी शामिल किए गए है। कोई भी इच्छुक व्यक्ति नजदीकी शो रूम पर इस सम्बंधित फायदा ले सकता है।

विज्ञापन
विज्ञापन

जालोर मारुति शो रूम के प्रबंधक माजीद अली ने बताया कि श्री कृष्णा ऑटो सेल्स जोधपुर ग्रुप के 15 साल पूर्ण होने पर एवं जालोर श्रीकृष्णा ग्रुप के 7 साल पूर्ण होने के उपलक्ष में 14 व 15 अप्रैल को महाएक्सचेंज ऑफर व लोन मेले का आयोजन किया जाएगा। जिसके तहत जालौर में मारुति शोरूम में जो भी पुराने ग्राहक एवं जिनके पास चार पहिया वाहन है, वे एजेंसी पर कंपनी के बेहतरीन एवं आकर्षक ऑफर का लाभ उठा सकते है। यहां लोन सुविधा भी आकर्षक ब्याज पर उपलब्ध करवाई जा रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में ग्राहकों एवं सरकारी कर्मचारियों के लिए विशेष ऑफर भी रखे गए हैं।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

साथ ही औद्योगिक क्षेत्र से जुड़े ग्राहकों के लिए भी खरीद एवं सर्विस पर विशेष ऑफर रखा गया है। उन्होंने बताया कि शो रूम से 10 किलोमीटर एरिया क्षेत्र में रहने वाली महिलाओं के लिए गाड़ी खरीद पर उनके लिए ताउम्र गाड़ी की पिक एंड ड्रॉप सर्विस की सेवा निशुल्क उपलब्ध रहेगी। इसके अलावा भी इन दो दिनों के मेले में ग्राहकों को कई फायदे दिए जाएंगे।

Advertisement

Related posts

गोपाल सुंदेशा बने शिवसेना जालोर नगर प्रमुख

ddtnews

ईमानदारी से पढ़ाई करें सफलता आपके कदम चूमेगी-न्यायाधीश मीणा

ddtnews

हाड़ेचा में नौ दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा में हुए कई अनुष्ठान

ddtnews

जालोर में गणतन्त्र दिवस के मुख्य समारोह से पहले एक स्कूल में मुख्य अतिथि बने मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग

ddtnews

जालोर सांसद पटेल ने मंत्री गडकरी को पत्र भेजकर बारिश में टूटे नेशनल हाइवे का निर्माण करवाने की मांग की

ddtnews

अपने अंदर का हुनर पहचान कर आगे बढ़ें बेटियां, मैं हर सम्भव सहयोग को तैयार रहूंगी – रूमादेवी

ddtnews

Leave a Comment