DDT News
जालोरराजनीति

जवाई के पानी को लेकर संघर्ष करने वाले किसान नेता करणसिंह समेत सैकड़ों किसानों ने एक साथ ली शिवसेना पार्टी की सदस्यता

  • किसान नेता करणसिंह थांवला ने कई किसानों के साथ ली सदस्यता

जालोर. आहोर उपखण्ड क्षेत्र के थांवला में मंगलवार को शिवसेना (उद्धव ठाकरे) पार्टी का बड़ा आयोजन किया गया। कार्यक्रम में थांवला के किसान नेता करणसिंह समेत बड़ी संख्या में सैकड़ों किसानों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर जवाई बांध के पानी को जवाई नदी में छोड़ने की मांग रखी।

कार्यक्रम में शिवसेना राज्य प्रमुख पदम जैन ने सम्बोधित करते हुए कहा कि जालोर की जीवन रेखा जवाई नदी मानी जाती है, किसानों का जीवन इस पर निर्भर है। सरकारों को इस बारे में सोचना चाहिए। शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित ने कहा कि जवाई बांध के पानी में जालोर जिले का भी हक है, जिसको हम किसी भी कीमत पर लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि वे समाजसेवा करने की इच्छा से राजनीति में आए है। पुरोहित ने कहा कि शिवसेना किसानों को अपना हक दिलाकर रहेगी, चाहे कितना भी बलिदान देना पड़े। किसान नेता करणसिंह ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के साथ भी उन्होंने काम करके देख लिया, लेकिन किसानों की जब बात करते हैं तो वे अनदेखी करते है। इस कारण उन्होंने शिवसेना से जुड़ना मुनासिब समझा। उन्होंने कहा कि यहां पार्टी के न्याय ऑन स्पॉट अभियान से भी कई पीड़ितों को सहायता मिली है। इसी कारण उनके साथ तीन हजार से अधिक किसानों ने पार्टी की सदस्यता ली।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

समारोह के बाद सभी शिवसेना पदाधिकारी व सदस्यों के साथ किसान मिलकर जवाई बांध से जवाई नदी में पानी छोड़ने हेतु हरजी-थांवला से लेकर जालोर तक रैली के रूप में पहुंचे और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

विज्ञापन
विज्ञापन

कार्यक्रम में शिवसेना राज्य प्रमुख पदम जैन, शिवसेना जोधपुर संभाग प्रमुख वरदसिंह वालेरा, शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित, पाली संभाग प्रमुख, किसान नेता करणसिंह जेतावत, शिवसेना उपप्रमुख भोमाराम राणा, शिवसेना जिला सचिव शेषनाथ कालबेलिया, जालोर नगर प्रमुख कैलाश वैष्णव समेत पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

जालोर : तवाव में 12 वर्षीय बालक बोरवेल में गिरा, निकालने के प्रयास जारी

ddtnews

मुख्यमंत्री युवा सम्बल योजना की रैंकिंग में जालोर प्रथम पायदान पर

ddtnews

राजनीतिक पार्टियों ने अनदेखी की तो एक साथ कालबेलिया समाज के 63 लोगों ने शिवसेना की सदस्यता की ग्रहण

ddtnews

धामिर्क स्थल पर राजनैतिक सभा का शिवसेना जिला प्रमुख पुरोहित ने जताया विरोध

ddtnews

बागरा : तीन दिनों से बिजली गुल, टेंशन फूल 

ddtnews

गुडा बालोतान व थांवला के बीच बहती जवाई नदी का शिवसेना महिला कार्यकर्ताओं ने किया पूजन

ddtnews

Leave a Comment